main page

'दादा जी को कभी किस किया है?' पोते की बात सुन ठहाके लगाकर हंसने लगीं दादी, देखें वायरल वीडियो

Updated 23 November, 2022 01:07:47 PM

एक कहावत है "मूल ज्यादा प्यारा सूद होता है" दादा-दादी के लिए बेटा तो मूल धन के समान होता है इसलिए उन्हें उतना तबज्जो नहीं देते हैं। वहीं पोता पोती सूद के समान होते हैं जिन्हें वे खूब लाड लडाते हैं। पोते के साथ दादा-दादी का प्यार हमेशा बना रहता है। हाल ही में दादी-पोते का एक वीडियो सामने आया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पोता अपनी दादी से पूछता है कि दादी कब शादी हुई थी।

मुंबई: एक कहावत है "मूल ज्यादा प्यारा सूद होता है" दादा-दादी के लिए बेटा तो मूल धन के समान होता है इसलिए उन्हें उतना तबज्जो नहीं देते हैं। वहीं पोता पोती सूद के समान होते हैं जिन्हें वे खूब लाड लडाते हैं। पोते के साथ दादा-दादी का प्यार हमेशा बना रहता है। हाल ही में दादी-पोते का एक वीडियो सामने आया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पोता अपनी दादी से पूछता है कि दादी कब शादी हुई थी।

Bollywood Tadka

इस पर दादी कहती है कि शादी को 75 साल हो गए। तब पोता पूछता है कि दादी कभी दादा जी को चुम्मा ली हो इस पर दादी शरमा जाती है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को हंसा रहा है।

Bollywood Tadka

ये सारी बातचीत भोजपुरी में हो रही है। लोग इस वीडियो को सुनने के बाद अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tarun K Dasil (@tarun_dasil)

 

Content Writer: Smita Sharma

grandsongrandmothergrandfatherBollywood Offbeat

loading...