main page

'Aspirants Season 2' की शानदार शुरूआत, दर्शकों को लंबे समय से था इंतजार

Updated 27 October, 2023 04:12:22 PM

द एस्पिरेंट्स का दूसरा सीज़न जिसमें नवीन कस्तूरिया, सनी हिंदुजा, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल और नमिता दुबे ने अभिनय किया हैं। उसका निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया हैं। दर्शक लंबे समय से द एस्पिरेंट्स के सीजन 2 का इंतज़ार कर रहे थे,

नई दिल्ली।  हाल में प्राइम वीडियो के मच अवेटेड और अक्लेम्ड शो एस्पिरेंट्स के सीज़न 2 का प्रीमियर हुआ है। इस शो के पहले पार्ट को हर तरह के दर्शकों ने प्यार से वेलकम किया था। उन्होंने इसे इसके कंटेंट, प्रदर्शन और किरदारों के लिए सराहा था। साल 2021 में रिलीज़ होने पर इस शो को IMDB प्लेटफ़ॉर्म पर 9.2\10 रेटिंग्स मिली, और अब पहले सीज़न की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'एस्पिरेंट्स सीज़न 2' ने भी बेहद पॉजिटिव प्रतिक्रिया के साथ अपनी शूरूआत की है।

 

दर्शक लंबे समय से कर रहे थे एस्पिरेंट्स के सीजन 2 का इंतज़ार
द एस्पिरेंट्स का दूसरा सीज़न जिसमें नवीन कस्तूरिया, सनी हिंदुजा, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल और नमिता दुबे ने अभिनय किया हैं। उसका निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया हैं। दर्शक लंबे समय से द एस्पिरेंट्स के सीजन 2 का इंतज़ार कर रहे थे, और अब जब यह शो रिलीज़ हो चुका है, तो सभी इस सराहा रहें है और इसके प्रदर्शन और कंटेंट की तारीफ कर रहे हैं। शो ने यकीनन दर्शकों पर अपना जादू चला दिया है। 

Bollywood Tadka

शो के कुछ रिव्यूज जो दर्शकों के बीच विश्वसनीयता साबित करते हैं
"एस्पिरेंट्स 2 किरदारों के व्यक्तिगत जीवन और एक-दूसरे के साथ उनके बंधन को गहराई से उजागर करता है। कहानी एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर छा जाती है और देखने लायक है।" एक दूसरे प्लेटफॉर्म ने लिखा कि"एस्पिरेंट्स सीज़न 2 गंभीर प्रदर्शन का जश्न मनाता है और विषयगत उत्कृष्टता का दावा करता है।" वहीं एक और प्रमुख प्लेटफॉर्म  ने लिखा कि"सीज़न वन में आकर्षक अपग्रेड"

 

किरदारों और विषय की तारीफ करते हुए कमेंट किया
"क्रिएटर्स ने ह्यूमन रिश्तों की जटिलताओं को अच्छी तरह से दिखाया है, और किरदारों को अच्छी तरह से गढ़ा गया है। हर एक की अपनी प्रेरणाएं होती हैं जिनसे अलग-अलग लोग जुड़ सकते हैं।" हर तरफ से आए ये रिव्यूज बताते है कि दर्शक हमेशा अच्छे और मजबूत कंटेंट के लिए तैयार रहते हैं, और एस्पिरेंट्स सीजन 2 पूर तरह से मनोरंजन करते हुए दर्शकों को अपनी ओर खींचता है। आपको बता दें ये शो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।

Content Editor: Varsha Yadav

Aspirants Season 2एस्पिरेंट्स सीज़न 2IMDB प्लेटफ़ॉर्मअभिलाष थपलियालनवीन कस्तूरिया

loading...