main page

जूनियर एनटीआर के साथ काम करना चाहते हैं 'गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी' के निर्देशक जेम्स गन

Updated 26 April, 2023 11:24:14 AM

गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी की तीसरी और अंतिम किस्त जल्द ही रिलीज होने वाली है। फैंस बेसब्री से अपनी फेवरेट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, जो 5 मई को खत्म होने वाला है। दुनियाभर से दर्शकों की फिल्म के लिए एक्साइटमेंट देखी जा रही है। जो वाकई काफी शानदार है। वहीं, MCU के साथ निर्देशक जेम्स गन की आखिरी यात्रा है, लेकिन फिर भी उनकी एक उल्लेखनीय और यादगार यात्रा रही है।

 

इसी को लेकर हाल ही में एक भारतीय प्रकाशन के साथ एक इंटरव्यू में जेम्स ने कहा कि वह हमारे अपने भारतीय अभिनेता जूनियर एनटीआर के साथ काम करना चाहते हैं। दरअसल, निर्देशक से पूछा गया कि क्या वह किसी भारतीय अभिनेता को गार्जियंस ब्रह्मांड में पेश कर सकते हैं, तो वह कौन होगा। इसी का जवाब देते हुए निर्देशक ने कहा कि वह आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ काम करना पसंद करेंगे। उन्होंने एनटीआर की तारीफ करते हुए कहा कि, वह  काफी अद्भुत और कूल हैं।

जेम्स गुन का यह बयान वैश्विक स्तर पर भारतीय सिनेमा की बढ़ती लोकप्रियता और अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों पर इसके प्रभाव का एक वसीयतनामा है। बता दें कि, गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

Content Editor: kahkasha

Guardians of the GalaxyJunior NTRJames GunnJames Gunn Work With Junoir NTREntertainment News

loading...