main page

'सत्यप्रेम की कथा' से 'गुज्जू पटाका' गाने का Teaser आया सामने, पूरा गाना कल होगा ऑउट

Updated 15 June, 2023 05:46:28 PM

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' से 'गुज्जू पटाका' गाने का टीजर आया सामने, पूरा गाना कल होगा ऑउट

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' ने अपने शानदार ट्रेलर और अब तक सामने आए दोनों गानों, 'नसीब से' और 'आज के बाद' के साथ दर्शकों को पूरी तरह से रोमांस से सराबोर किया है। लेकिन अब निर्माताओं ने फिल्म से एक डांस नंबर जारी करने का फैसला किया है जिसके बोल 'गुज्जू पटाका' है। ये गाना लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा और जिसका अंदाजा हाल में सामने आए गाने के टीजर के साथ आप खूब लगा सकते है।   

 

 

इस गाने का टीजर देख कह सकते है कि ये एक परफेक्ट दुल्हे की एंट्री वाला गाना होगा। यह गीत वह है जिसे दर्शकों ने ट्रेलर में सुना था और जिसपर कार्तिक आर्यन को उनके शानदार डांस मूव्स और जबरदस्त स्वैग के साथ धमाल मचाते हुए देखा गया था। 'सत्यप्रेम की कथा' के ब्लॉकबस्टर एल्बम से सामने आने वाला ये गाना भी एक और चार्टबस्टर गीत की गारंटी देता है। यह पूरा गाना कल सुबह 11:11 बजे आने के लिए तैयार है।

 

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Sonali Sinha

Satyaprem Ki KathaGujju Pataka song teaserGujju Pataka songkartik aaryankiara advani

loading...