main page

दुखद: नहीं रहे रैपर एमसी टॉड फोड,महज 24 की उम्र में 'गली बॉय' फेम धर्मेश परमार ने ली अंतिम सांस

Updated 22 March, 2022 08:16:19 AM

बी-टाउन से हाल ही में एक बार फिर एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि एमसी टॉड फोड के नाम से मशहूर रैपर धर्मेश परमार का निधन हो गया है। उन्होंने महज 24 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। एमसी टॉड फोडके निधन की जानकारी उनके बैंड दी।

मुंबई: बी-टाउन से हाल ही में एक बार फिर एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि एमसी टॉड फोड के नाम से मशहूर रैपर धर्मेश परमार का निधन हो गया है। उन्होंने महज 24 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। एमसी टॉड फोडके निधन की जानकारी उनके बैंड दी।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट के मुताबिक एमसी टॉड फोड उर्फ धर्मेश परमार की कार एक्सीडेंट में मौत हुई। हालांकि उनकी मौत की वजह के बारें में उनके परिवार या बैंड की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Bollywood Tadka

मुंबई के बीडीडी चाल में रहने वाले एमसी टॉड फोड की सोच काफी अलग थी। अपने विचारों की वजह से ही उन्होंने रैप करने के बारें में सोचा। उनके रैपिंग स्टाइल को ‘कॉन्शियस रैपिंग स्टाइल’ कहते हैं क्योंकि उनके गाने लोगों की सोच पर आधारित थे।

Bollywood Tadka

उनका परिवार उन्हें क्रन्तिकारी रैपर मानते थे। राजीव दीक्षित को धर्मेश अपना आइडल मानते थे और उनकी बातों को सुनने के बाद उन्होंने 'स्वदेशी' बैंड की शुरुआत की थी।

Bollywood Tadka

धर्मेश मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स कम्युनिटी के जानें माने नामों में से एक थे। अपने गुजराती रैपके लिए एमसी टॉड फोड काफी ज्यादा मशहूर थे।धर्मेश परमार ने रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय के साउंडट्रैक में से एक ट्रैक के लिए अपनी आवाज दी थी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Gully BoyrapperMC Tod FodDharmesh ParmarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...