main page

'गंस एंड गुलाब्स' में गुलशन देवैया का लुक 90 के दशक में Sanjay Dutt के हेयर स्टाइल से है प्रेरित

Updated 25 July, 2023 03:21:44 PM

नेटफ्लिक्स सीरीज़, गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर बताता है कि सिरीज़ 90 के दशक पर आधारित है और अगर आपने इसमें थोड़े लंबे बालों वाले गुलशन देवैया की झलक देखी है तो आप अंदाजा लगा पाएंगे कि यह 90 के दशक के लुक से प्रेरित है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेटफ्लिक्स सीरीज़, गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर बताता है कि सिरीज़ 90 के दशक पर आधारित है और अगर आपने इसमें थोड़े लंबे बालों वाले गुलशन देवैया की झलक देखी, तो वह उस समय के बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक के साथ बहुत ही अजीब समानता रखते हैं। सूत्रों के मुताबिक, गुलशन का गेटअप 90 के दशक के संजय दत्त के लुक से काफी प्रेरित है। 

 

प्रोडक्शन के एक अंदरूनी सूत्र का कहना है, ''सीरीज़ 90 के दशक पर आधारित है और उस दौरान संजय दत्त का क्रेज अपने चरम पर था और कई लोगों ने इसे अपनाना शुरू कर दिया था। टीम ने सोचा कि 90 के दशक को कैद करने का उस लुक से बेहतर तरीका क्या हो सकता है। वास्तव में यह गुलशन ही थे जिन्होंने यह विचार सुझाया था और वह उस लुक को अपनाने के लिए काफी उत्सुक भी थे। उन्होंने इसे बहुत स्वाभाविक बना दिया।” 

 

गन्स एंड गुलाब्स एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है जो राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित है। यह 90 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित है। राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और टीजे भानु मुख्य भूमिकाओं में हैं। गुलशन फिलहाल लंदन में 'उलझ' की शूटिंग कर के लौटे हैं, जिसमें जान्हवी कपूर और रोशन मैथ्यू भी हैं। भारतीय विदेश सेवा पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया ने किया है।

Content Editor: Varsha Yadav

Gulshan DevaiahSanjay DuttGuns and gulab90s hairstylesunjay dutt hairstyleसंजय दत्तगुलशन देवैयागंस एंड गुलाबगंस एंड गुलाब का हेयरस्टाइल लुक

loading...