main page

गुलशन देवैया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर कौशल ओझा की "लिटिल थॉमस" में अभिनय करेंगे

Updated 17 November, 2023 04:48:09 PM

गुलशन देवैया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर कौशल ओझा द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म "लिटिल थॉमस" में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुलशन देवैया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर कौशल ओझा द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म "लिटिल थॉमस" में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दिल छू लेने वाली यह ड्रामा फिल्म, जिसमें गुलशन के साथ रसिका दुगल भी मुख्य भूमिका में हैं, दर्शकों को गोवा के एक परिवार के आकर्षक और सरल जीवन की यात्रा पर ले जाती है जो अनुराग कश्यप प्रोडक्शन गुड बैड फिल्म्स द्वारा निर्मित है। 

गुलशन देवैया ने व्यक्त किया, "मैं 'लिटिल थॉमस' का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, यह फिल्म ड्रामा और कॉमेडी का एक अनूठा मिश्रण है जो पारिवारिक बंधनों के सार को दर्शाता है। यह एक साधारण परिवार की दिल छू लेने वाली कहानी है और इस फिल्म में काम करना बहुत संतुष्टिदायक रहा है।

प्रतिभाशाली कौशल ओझा और रसिका जुगल के साथ स्क्रीन साझा करना एक संतोषजनक अनुभव रहा है। यह साल कुछ अद्भुत कामों के साथ शानदार रहा है। लिटिल थॉमस वास्तव में एक छोटा सा रत्न है, और दिल को छू लेने वाली कहानी है। मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।"

मुंबई और गोवा के सुरम्य स्थानों में फिल्माई गई इस फिल्म ने हाल ही में अपने निर्माण चरण का समापन किया है, जो पारिवारिक रिश्तों की जटिलताओं की खोज करती है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Gulshan DevaiahNational Award winningKaushal OjhaLittle Thomas

loading...