main page

Pics: माथे पर तिलक...गले में गमछा..अष्टमी के दिन मां कामाख्या के दर्शन करने पहुंचे टीवी के 'राम'

Updated 23 October, 2023 02:23:11 PM

नवरात्रि के त्योहार के बीच टीवी के राम यानि एक्टर गुरमीत चौधरी ने अष्टमी के शुभ दिन पर मां कामाख्या के मंदिर दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान की कई तस्वीरें गुरमीत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई: नवरात्रि के त्योहार के बीच टीवी के राम यानि एक्टर गुरमीत चौधरी ने अष्टमी के शुभ दिन पर मां कामाख्या के मंदिर दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान की कई तस्वीरें गुरमीत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीरों में गुरमीत मां कामाख्या की भक्ति में लीन दिखे। लुक की बात करें तो गुरमीत ने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस पेयर की थी। तस्वीरों में एक्टर माथे पर तिलक और गले में गमछा डाले वजर आए।

Bollywood Tadka

फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए गुरमीत चौधरी ने कैप्शन में लिखा- 'जय मां कामाख्या। सभी को हैप्पी अष्टमी।इस पवित्र दिन पर सभी को खूब सारा प्यार।'

Bollywood Tadka

गुरमीत की बात करें तो एक्टर को शो रामायण में भगवान राम के किरदार में देखा गया था। इस शो से उन्हें खूब नेम-फेम मिला। उन्होंने गीत हुई सबसे पराई,पुनर्विवाह जैसे पॉपुलर शोज भी किए हैं। गुरमीत फिल्मो में भी नजर आ चुके हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Gurmeet ChoudharyBlessingsKamakhya DeviBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...