FacebookTwitterg+Mail

फिल्मों में काम करने को लेकर गुरु रंधावा ने दिया बड़ा बयान

guru randhawa say that he is not a role in acting
17 June, 2018 02:03:45 AM

जालंधरः पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा का नया गाना Made in India YouTube पर तहलका मचा रहा है। हाल ही में एख इंटरव्यू में गुरु ने कहा कि- मेरी प्रेरणा मैं खुद हूं। बॉलीवुड टू हॉलीवुड मेरा कोई रोल मॉडल नहीं। पिछले गाने से मैं कुछ सीखता और अपने नए गाने में प्रयोग करता रहता हूं। 

अपने नए एल्बम मेड इन इंडिया गाने से सबको थिरकाने वाले गुरु की खुमारी से शाम-ए-अवध झूम उठी। बालीवुड टूर पर लखनऊ पहुंचे गुरु की आवाज़ का सुरुर लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा। पटोला, तैनू सूट सूट करदा, बन जा तू मेरी रानी सुपरहिट सांग से युवाओं के जुबां पर एक ही नाम सुनाई पड़ा। हॉलीवुड हो बॉलीवुड मैं हर जगह काम करने की तमन्ना दिल में रखता हूं। म्यूजिक मेरी जान है, धड़कन है। उसके बिना मैं जी नहीं सकता। मैंने सोलो गाने ही गाए हैं और आगे भी अकेले ही गाता रहूंगा। हाल ही में एक कैसेट कंपनी के साथ कुछ प्रोजेक्ट कर रहा हूं और खुद के नए एलबम पर काम कर रहा हूं। 

बॉलीवुड में एक्टिंग करने की मेरी कोई तमन्ना नहीं है। गायक हूं ,गायक बनकर ही रहूंगा और लोगों का प्यार पाने की कोशिश करता रहूंगा। बचपन से ही मेरा ख्वाब गायक बनने का था। इंडिया टूर पर मैंने बहुत मौज मस्ती की। अपने फ्रेंड्स के बीच जाकर लाइव परफॉर्म करना मेरे लिए बड़ी बात है उनके रिएक्शन मेरे साथ ताल से ताल मिलाना और चारों ओर गुरु गुरु की गूंज सुनकर ऊपर वाले का शुक्रिया अदा करता हूं। शूटिंग और कॉन्सर्ट से दूर अपने खाली वक्त में घर पर आराम से बैठकर टीवी देखना पसंद करता हूं। 
 


guru randhawa pollywood
loading...