main page

Santa Monica में Hailey और Kendall की नाइट आउट, ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग कर सेट किए BFF गोल्स

Updated 20 August, 2023 05:28:30 PM

Hailey Bieber और Kendall Jenner हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स से मिनटों में फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में दोनों हसीनाएं Santa Monica में बेस्ट फ्रेंड गोल्स सेट करती दिखीं। दोनों फ्रेंड्स की नाइट आउट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. Hailey Bieber और Kendall Jenner हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स से मिनटों में फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में दोनों हसीनाएं Santa Monica में बेस्ट फ्रेंड गोल्स सेट करती दिखीं। दोनों फ्रेंड्स की नाइट आउट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, हैले बीबर और केंडल जेनर को बीते शनिवार सांता मोनिका के Giorgio Baldi में नाइट आउट एंजॉय करते करते देखा गया।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए बेस्ट फ्रेंड गोल्स देती दिखीं। एक साथ दोनों हसीनाओं का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आया। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान हैले बीबर ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स पहने बेहद गॉर्जियस लगीं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने कैजुअल मेकअप और हाई बन से कंप्लीट  किया। दूसरी ओर केंडल जेनर भी ब्लैक बॉडीकोन ड्रेस में ग्लैमरस दिखीं।

Bollywood Tadka

 

हाई मैसी बन और न्यूड मेकअप से लुक को कंप्लीट करती एक्ट्रेस का इस दौरान अंदाज देखते ही बना। फैंस हैले और केंडल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Hailey BieberKendall JennerBFF goalsnight outHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...