main page

ब्लैक ब्लेजर में हैले बीवर का मोस्ट स्टाइलिश लुक, मुंह से धुंए के कश उड़ा फैंस को यूं किया मदहोश

Updated 22 June, 2023 04:26:09 PM

एक्ट्रेस हैले बीबर सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड अवतार की तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हैले ने अपनी कुछ स्टाइलिश और कातिलाना अंदाज की तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब हलचल मचा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हैले बीबर सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड अवतार की तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हैले ने अपनी कुछ स्टाइलिश और कातिलाना अंदाज की तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब हलचल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में हैले ब्लैक ब्लेजर के साथ मैचिंग शॉर्ट्स और शूज पहने काफी स्टाइलिश और बोल्ड लग रही हैं।  हाथ में उन्होंने आउटफिट से मैचिंग पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाकर और बालों का लो बन बनाकर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है और अपने लुक से सबको मात दे रही हैं। कई तस्वीरों मे वह कैमरे के सामने अपना दिलकश अंदाज दिखा रही है, जबकि कइयों में वह अपने मुंह से धुंए के कश उड़ाती दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka


फैंस हैले की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो हैली बीबर को आखिरी बार टीवी सीरीज Dave में देखा गया था, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Hailey Biebermost stylish lookblack blazerHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...