main page

West Hollywood में स्पॉट हुई हैली बीबर, ब्लैक आउटफिट में दिखा हॉट अंदाज

Updated 27 March, 2021 04:51:40 PM

हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बीबर अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में रहती है। हैली जब भी घर से बाहर निकलती है तो पैपराजी की नजरों से बच नही पाती है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हैली को West Hollywood में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बीबर अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में रहती है। हैली जब भी घर से बाहर निकलती है तो पैपराजी की नजरों से बच नही पाती है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हैली को West Hollywood में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में हैली ब्लैक बिकिनी और पैंट में नजर आ रही है। जिसे हैली ने ब्लैक लैदर जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स और फेस मास्क से हैली ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में हैली काफी हॉट लग रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें जस्टिन ने हैली से शादी करके कई लड़कियों के दिल तोड़ दिए थे। जस्टिन बीबर 2016 से हैली को डेट कर रहे थे। दोनों ने 2018 में कोर्ट मैरिज कर ली थी। उसके बाद दोनों ने पूरे रीति-रिवाजों से शादी कर ली थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Hailey BieberspottedWest HollywoodHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...