main page

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अमिताभ पर साधा निशाना, बोली-तुम्हारा नाम भी जल्दी आएगा

Updated 13 October, 2018 02:23:17 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोपों का सिलसिला चलता ही आ रहा है। इसमें कोई नई बात नहीं है। #Me Too का बॉलीवुड स्टार्स पर काफी प्रभाव पड़ा है, जिसके बाद कई एक्ट्रेसेस अपने साथ हुए अन्याय के विरुद्ध सोशल मीडिया पर खुलकर बोल रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोपों का सिलसिला काफी समय से चलता आ रहा है। इसमें कोई नई बात नहीं है। #Me Too का बॉलीवुड स्टार्स पर काफी प्रभाव पड़ा है, जिसके बाद कई एक्ट्रेसेस अपने साथ हुए अन्याय के विरुद्ध सोशल मीडिया पर खुलकर बोल रही हैं। जहां इसके लपेटे में बड़े-बड़े कलाकार आ गए है, वहीं अब इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी इससे जुड़ गया है। मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है, जिससे सनसनी मच गई है।

 

 

 


दरअसल, अमिताभ ने #MeToo कैंपेन को सपोर्ट किया था। इस पर सपना भवनानी ने बिग बी के बयान को रिट्वीट करते हुए लिखा - "यह अब तक का सबसे बड़ा झूठ है। सर की फिल्म 'पिंक' रिलीज हुई और गई। अब आपकी सामाजिक कार्यकर्ता वाली छवि भी बहुत जल्दी जाने वाली है। सच सबके सामने जल्दी आ जाएगा। उम्मीद कर रहूी हूं कि आप अपने हाथ चबा रहे होंगे, क्योंकि अब आपको अपने नाखून भी कम पड़ जाएंगे।"

 

 

 


अमिताभ ने #MeToo कैंपेन को सपोर्ट करते हुए लिखा था- "किसी भी महिला के साथ दुर्व्यवहार करने का हक किसी को नहीं है। कार्य क्षेत्र पर तो ऐसा होना बिल्कुल ठीक नहीं है। ऐसे मुद्दों पर तुरंत आवाज उठाई जानी चाहिए और कानून का सहारा लेकर आरोपी को सजा दिलाई जाए। मान, मर्यादा और समाजिकता के पाठ को बच्चों की पढ़ाई में भी शामिल किया जाना चाहिए। महिलाओं और बच्चों को तो खास तौर पर सुरक्षा दी जानी चाहिए। आज समाज के ज्यादातर क्षेत्र में महिलाएं काम कर रही हैं। अगर हम कार्य स्थल पर महिलाओं को सम्मान नहीं दे पा रहे हैं, तो ये एक नहीं माफ करने वाली बात है।"

: Konika

Amitabh BachchanHair StylistSapna Bhavnaniallegations

loading...