main page

‘हेली बीबर को मिल रही है जान से मारने की धमकियां…’ Selena Gomez ने पोस्ट के जरिए किया खुलासा!

Updated 25 March, 2023 01:48:45 PM

सेलेना गोम्स ने इस बात का भी खुलासा किया कि हेली बीबर उनके कॉन्टैक्ट में हैं और उन्होंने उन्हें इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम। हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोम्स ने अपनो एक्स बॉयफ्रेंड जस्टिन बीबर की पत्नी हेली बीबर को लोकर खुलासा किया है कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है। सेलेना गोम्स इसके बाद हेली बीबर के बचाव में आगे आई हैं। उन्होंने अपने फैंस से अपील की है कि वह इस बात का कयास लगाना बंद करें कि दोनों के बीच लड़ाई चल रही हैं।

Bollywood Tadka

सेलेना गोम्स ने इस बात का भी खुलासा किया कि हेली बीबर उनके कॉन्टैक्ट में हैं और उन्होंने उन्हें इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। सेलेना गोम्स ने अपने फैंस से इसे रोकने की अपील की है। उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी भी तरह की नेगेटिविटी और तनाव का समर्थन नहीं करती।

सेलेना गोम्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'हेली बीबर ने मुझसे बात की है और उन्होंने बताया है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। वहीं, उन्हें बहुत ज्यादा हेटफुल और नेगेटिव कमेंट भी मिल रहे हैं। मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं। किसी को भी नफरत का अनुभव नहीं होना चाहिए। मैं हमेशा दया भाव रखती हूं और मैं चाहती हूं यह सब रुक जाए।' इसके साथ उन्होंने दिल की इमोजी शेयर की है।’

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Haley Bieberdeath threatsSelena Gomezpost

loading...