main page

हंसल मेहता को नहीं मिली ब्रह्मास्त्र की टिकट, बोले-'खचाखच भरे हैं थिएटर...उम्मीद ये फिल्म छप्पड़फाड़ कमाई करे'

Updated 12 September, 2022 08:21:32 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो चुकी है। 'ब्रह्मास्त्र' ने इंडस्ट्री को नया जोश और उम्मीद दी है। 'ब्रह्मास्त्र' ने दो दिन में वर्ल्ड वाइड 160 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर डाली है। लोगों का कहना है कि ब्रह्मास्त्र' की टिकटें नहीं मिल रही और शोज फुल चल रहे हैं। अब इस बात को बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी कंफर्म किया। डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि वह फिल्म देखने गए थे लेकिन उन्हें टिकटें नहीं मिली।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो चुकी है। 'ब्रह्मास्त्र' ने इंडस्ट्री को नया जोश और उम्मीद दी है। 'ब्रह्मास्त्र' ने दो दिन में वर्ल्ड वाइड 160 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर डाली है।

Bollywood Tadka

लोगों का कहना है कि ब्रह्मास्त्र' की टिकटें नहीं मिल रही और शोज फुल चल रहे हैं। अब इस बात को बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी कंफर्म किया। डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि वह फिल्म देखने गए थे लेकिन उन्हें टिकटें नहीं मिली। 

Bollywood Tadka

हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा-'मैंने 'ब्रह्मास्त्र' देखी और पूरा एंजाॅय किया। सुबह के शोज 60-70% प्रतिशत तक फुल हैं जबकि आखिरी रात मुझे इसकी टिकट ही नहीं मिली। मैंने थिएटर की खिड़की के बाहर लंबी लाइन देखी।'

Bollywood Tadka

उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा-'मैं अयान मुखर्जी, करण जौहर और नमित मल्होत्रा के जुनून की दाद देता हूं। साथ ही रणबीर और आलिया भी बेहतरीन रहे। मैं उम्मीद करता हूं कि ये फिल्म छप्पड़फाड़ कमाई करे और ऐसे ही रिकॉर्ड तोड़ते चले।'

Bollywood Tadka

कोरोना काल के बाद केजीएफ 2 को लेकर ऐसा क्रेज देखने को मिला था। केजीएफ और आरआरआर के बाद ऐसी धमाकेदार फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस तरस रहा था और अब जाकर वहीं कमाल 'ब्रह्मस्त्र' ने कर दिखाया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि हंसल मेहता 'अलीगढ़', 'सिमरन', 'शाहिद' और 'ओमार्टा' जैसी फिल्में बना चुके हैं। वह नेशनल अवॉर्ड्स समेत कई बड़े पुरस्कारों से भी नवाजे जा चुके हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Hansal MehtaBrahmastraRanbir KapoorAlia BhattBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...