main page

यूरोप में हनीमून मना रही हंसिका मोटवानी ने की ई-स्कूटर की सवारी, पती सोहेल कथुरिया के साथ शेयर की तसवीर

Updated 27 December, 2022 12:32:03 PM

हंसिका मोटवानी ने अपने पति सोहेल खातूतरिया के साथ वियना से हनीमून की तस्वीरें शेयर की।

मुंबई। महाल ही में शादी के बंधन में बंधा कपल अपने हनीमून को सेलिब्रेट करने के लिए यूरोप पहुंच गया है। यह कोई और नहीं बल्की हंसिका मोटवानी और उनके पति सोहेल कथूरिया है, जो अपने हनीमून के लिए यूरोप गए हैं। वियना में अपने क्रिसमस समारोह से तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शोयर करने के बाद, हंसिका ने बुडापेस्ट की अपनी जर्नी की एक झलक शेयर की। बीते सोमवार को एक्ट्रेस ने हंगरी की राजधानी में ई-स्कूटर की सवारी करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपलोड किया।

हाल ही में हंसिका ने सोहेल के साथ वियना में अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे। एक तस्वीर में हंसिका सांता क्लॉज के साथ फनी फेस बनाते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने हलचल भरी सड़क के बीच में जगमगाते क्रिसमस ट्री की भी झलक दिखाई। सोहेल के साथ अपने क्रिस्मस हनीमून की तस्वीरें साझा करते हुए, हंसिका ने दिन के दौरान अपनी आउटिंग से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पिक्स अपलोट की।

Bollywood Tadka

हंसिका को आखिरी बार तमिल थ्रिलर ‘महा’ में देखा गया था। हंसिका, जिन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है, ने बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ 4 दिसंबर को राजस्थान में एक स्वप्निल शादी समारोह में शादी की थी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Hansika MotwanihoneymoonEuroperides an e-scootershares a picturehusbandSohail Kathuria

loading...