main page

Birthday Special: क्या हुआ था जब अपनी ही पत्नी की सहेली से प्यार कर बैठे थे Himesh Reshammiya, काफी दिलचस्प हैं सिंगर की Love Story

Updated 23 July, 2023 09:26:53 AM

बॉलीवुड के सिंगर-एक्टर विपिन रेशमिया उर्फ हिमेश रेशमिया शादीशुदा होते हुए भी सोनिया के प्यार में पड़ गए थे।

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कंपोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया 23 जुलाई को अपना 50वां जन्मदिन मना रहें हैं। सिंगर का जन्म 23 जुलाई 1973 को गुजराती संगीत निर्देशक विपिन रेशमिया के घर में हुआ था। हिमेश रेशमिया आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में अपनी गायकी और अपने अलग स्टाइल से लोगों के दिल और दिमाग में अपनी एक अलग जगह बनाई है। हिमेश न सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी फैन्स का दिल जीतने के लिए जाने जाते हैं।

आए दिन हिमेश रेशमिया किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन प्रोफेशनल लाइफ से अलग सबसे ज्यादा चर्चे उनकी दूसरी शादी को लेकर हुए थे। हिमेश तब चर्चाओं में आ गए थे, जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। ऐसे में हिमेश रेशमिया के जन्मदिन के खास मौके पर आज हम बताएंगे सोनिया और हिमेश की लव स्टोरी के बारे में।

बॉलीवुड के सिंगर-एक्टर विपिन रेशमिया उर्फ हिमेश रेशमिया शादीशुदा होते हुए भी सोनिया के प्यार में पड़ गए थे। कहा जाता है कि टीवी की दुनिया में कई सीरियल्स में काम कर चुकी सोनिया, हिमेश की पहली पत्नी कोमल की काफी अच्छी दोस्त थीं। अधिकतर समय वह हिमेश और कोमल की बिल्डिंग में ही रहा करती थीं और कपल के घर पर सोनिया का आना-जाना लगा रहता था। हिमेश और सोनिया की पहली मुलाकात भी कोमल ने ही करावाई थी। लेकिन तब इस बारे में बिल्कुल भी नहीं पता था कि उनकी दोस्त ही उनकी सौतन बन बैठेगी। बताया जाता है कि हिमेश और सोनिया ने साल 2006 में ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था, जिसका अंदाजा कोमल को नहीं था।

फिल्मी पर्दे और टीवी पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली सोनिया के प्यार में हिमेश इस कदर पागल हो गए थे कि उन्होंने कोमल के साथ अपनी 22 साल पुरानी शादी को तोड़ने का फैसला तक कर लिया था। उसके बाद साल 2017 में हिमेश ने कोमल को तलाक दे दिया था। कभी भी दोनों के बीच में कोई विवाद नहीं हुआ, जिसकी वजह से दोनों के तलाक की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी चौंक गए थे। हालांकि एक इंटरव्यू में सिंगर ने बताया था कि कोमल और उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया था। बता दें कि कोमल और हिमेश का एक बेटा भी है। तलाक के बाद दोनों अपने बेटे का ख्याल मिलकर रखतें हैं।

हिमेश रेशमिया ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ 12 साल तक रिलेशन में रहने के बाद शादी की थी। दोनों 11 मई 2018 को लोखंडवाला स्थित अपार्टमेंट में शादी के बंधन में बंधे थे। इनकी शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से हुई थी, जिसमें सिर्फ परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। हिमेश और सोनिया के शादी को चार साल बीत चुके हैं और दोनों खुशहाल जिंदगी बिता रहें हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Birthday SpecialHimesh ReshammiyalovewifeSingerlove story

loading...