main page

कन्नड़ क्राइम थ्रिलर 'लॉ' से 'हैप्पी सॉन्ग' हुआ रिलीज, अमेजन प्राइम वीडियो ने किया शेयर

13 July, 2020 05:01:23 PM

अमेजन प्राइम वीडियो के ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर 17 जुलाई, 2020 में ''लॉ'' नामक एक क्राइम थ्रिलर फिल्म अपनी रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में एक आकर्षक कहानी दिखाई जाएगी जिसमें नंदिनी का किरदार सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ते हुए न्याय के लिए स्टैंड लेते हुए नजर आएगा...

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेजन प्राइम वीडियो के ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर 17 जुलाई, 2020 में 'लॉ' नामक एक क्राइम थ्रिलर फिल्म अपनी रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में एक आकर्षक कहानी दिखाई जाएगी जिसमें नंदिनी का किरदार सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ते हुए न्याय के लिए स्टैंड लेते हुए नजर आएगा। हाल ही में, दर्शकों का 'हैप्पी सॉन्ग' के लिरिकल वीडियो के साथ मनोरंजन किया गया था जिसे फिल्म में दिखाया जाएगा! अपबीट गीत में कुछ ग्रूवी बीट्स और लुभावने वोकल्स के साथ एक इलेक्ट्रॉनिक पॉप वाइब है। गीत के लिए संगीत वासुकीविभव द्वारा रचित है और गीत के बोल जयंत कैकिनी द्वारा लिखित है।

गाने की खासियत
इस गीत को वासुकी वैभव और माधुरी शेषाद्रि की आवाज में नकुल अभयंकर, भरत नाइक, प्रणव अयंगर और हर्षित जोशी जैसे वोकलिस्ट के साथ श्रोताओं के सामने पेश किया गया है। ध्वनिक और इलेक्ट्रिक गिटार क्रिस द्वारा श्रुति कामत के सितार के संयोजन के साथ दिया गया है जो गाने में एक अच्छी भारतीय धुन को जोड़ता है।

आपका दिन बना देगा ये गाना
'हैप्पी सॉन्ग' को नकुल अभयंकर द्वारा प्रोग्राम किया गया है, एक्स शोर स्टूडियो गुवाहाटी में हृदय गोस्वामी द्वारा मिक्स किया गया है और प्रणव स्टूडियो, कर्मयोगी स्टूडियो, 20 डीबी चेन्नई में रिकॉर्ड किया गया है। यह एक सुखदाई गीत है। तो, आप भी इसे सुनना न भूले क्योंकि यह गाना निश्चित रूप से आपका दिन बना देगा।लॉ का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है। कानूनी कन्नड़ नाटक का नेतृत्व रागिनी प्रजवाल ने किया है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रहीं है और मुख्मंत्री चंद्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे।

इस फिल्म में सिरी प्रह्लाद और दिग्गज अभिनेता मुख्मंत्री चंद्रू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। "लॉ" डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली सैंडलवुड इंडस्ट्री की पहली फिल्म है।पुनीत राजकुमार की पीआरके प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जुलाई, 2020 को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च की जाएगी।


AmazonPrimeVideoKannadacrimethrillerLawलॉsongreleaseWeb Series news
loading...