main page

फुकरे रिटर्न्स ने किया धमाका, एक हफ़्ते में कर ली इतनी कमाई

Updated 16 December, 2017 09:46:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी फिल्म ''फुकरे रिटर्न्स'' की सफलता की खुशियां मना...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' की सफलता की खुशियां मना रही हैं। साथ ही वह अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में भी लग गई हैं। अपनी अगली फिल्म 'दासदेव' के बारे में बात करते हुए ऋचा ने अपने 'प्यार' के बारे में भी बताया। 

 

किसी फिल्म के हिट होने के लिए उसमें बड़े सितारे होने चाहिए लेकिन इस बात को फुकरे रिटर्न्स ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है। जिस तरह से फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है उससे एक बात तो साफ हो गई है कि अगर कहानी में दम होगा तो दर्शक निश्चित तौर पर उसे पसंद करेंगे। यह साल 2013 की हिट फिल्म फुकरे का सीक्वल है जो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है।

 

फिल्म ने रिलीज के कुछ दिनों बाद ही फुकरे के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया था। दर्शकों को भोली पंजाबन और फुकरों की लड़ाई काफी भा रही है। जिसकी वजह से ही दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं और फिल्म पर नोटों की बारिश कर रहे हैं। फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपए था, जिसे इसने बहुत पहले ही कमा लिया है। अब यह अपने प्रोड्यूसर्स को मुनाफा कमाकर दे रही है।

 

फिल्म की कमाई के आंकड़ों को लेकर मूवी एक्सपर्ट ने लिखा - "फुकरे रिटर्न्स एक शानदार सप्ताह की ओर बढ़ रही है। वीकडेज में भी फिल्म की पकड़ मजबूत रही। आंकड़ों की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 8.10 करोड़, शनिवार को 11.30 करोड़, रविवार को 12.80 करोड़, सोमवार को 5.10 करोड़, मंगलवार को 5.05 करोड़ और बुधवार को 4.30 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म की भारत में कुल कमाई 46.65 करोड़ रुपए हो चुकी है। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फिल्म को लोगों से सकारात्मक पब्लिसिटी मिल रही है जिसकी वजह से यह बेहतरीन कमाई कर रही है।"

 

गौरतलब है कि दूसरे हफ्ते में भी फिल्म को लोगों का शानदार रिस्पांस मिलने की उम्मीद है, कई बॉलीवुड पॉर्टल के मुताबिक, फुकरे रिटर्न्स 2017 की ऐसी 12वीं फिल्म बन गई है जिसने एक हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई की है। इस फिल्म ने जगा जासूस और हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

:

richaFUKREY 2Box Officebollywood

loading...