main page

लॉकडाउन में 668 किलोमीटर का सफर तय कर घर पहुंचे हर्ष राजपूत, 14 दिनों के लिए हुए होम क्वारनटीन

14 May, 2020 06:34:12 PM

कोरोना माहामारी के चलते लागू लॉकडाउन में कई लोग अपनी फैमली से दूर हैं और घर नहीं जा पा रहे। ऐसे में कई बॉलीवुड स्टार्स भी हैं जो इस लॉकडाउन में फंसे हुए हैं, लेकिन इसी बीच एक्टर हर्ष राजपूत मुंबई से गुजरात अपने घर पहुंच गए हैं और अपने इस सफर का अनुभव भी शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना माहामारी के चलते लागू लॉकडाउन में कई लोग अपनी फैमली से दूर हैं और घर नहीं जा पा रहे। ऐसे में कई बॉलीवुड स्टार्स भी हैं जो इस लॉकडाउन में फंसे हुए हैं, लेकिन इसी बीच एक्टर हर्ष राजपूत मुंबई से गुजरात अपने घर पहुंच गए हैं और अपने इस सफर का अनुभव भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka
बता दें, इस मुश्किल समय में एक्टर ने 668 किलोमीटर का सफर तय किया है। हर्ष ने घर पहुंचने से पहले सभी तरह की इजाजत ली। उन्होंनों दोनों राज्यों से परमिशन मांगी थी।


इस बात की जानकारी देते हुए एक्टर ने बताया, मेरा मां के पास आना बहुत जरूरी था और मैं परमिशन लेकर ही आया हूं। उन्होंने कहा, मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं चल रही है और गुजरात के नवसारी में वो अकेली थीं। मैने आते ही पुलिस को इन्फॉर्म किया और चेकअप भी करवाया है। मुझे घर पर 14 दिनों के लिए क्वारनटीन किया गया है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैं मेरी मां के पास आ गया हूं अब वो अकेली नहीं हैं।

Bollywood Tadka
इस तरह हर्ष ने मजबूरी के चलते इस लॉकडाउन को तोड़ना पड़ा।  मुबंई में हर्ष अपने भाई और पिता के साथ रह रहे थे। उनकी मां इस संकट की घड़ी में अकेली पड़ गई थीं, इसलिए उन्होंने गुजरात अपने घर जाना पड़ा।
वर्कफ्रंट पर, हर्ष राजपूत को टीवी सीरियल नजर 2 में देखा गया। शो में एक्टर की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। इन दिनों सभी शोज की शूटिंग बंद है और हर्ष घर पहुंच गए है। उनका जल्दी मुंबई वापस जाने का कोई प्लान नहीं है।


Harsh RajputreachedhomelockdownHome Quarantine14 daysTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...