main page

हर्षदीप कौर और मुक्ति मोहन का गाना 'वाह सजना' हुआ रिलीज

Updated 17 July, 2023 02:09:17 PM

भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री की नामचीन कलाकार हर्षदीप कौर अपनी भावपूर्ण आवाज़ के लिए जानी जाती हैं, वह अब दर्शकों के लिए 'वाह सजना' नामक एक जबरदस्त  संगीत एकल लेकर आई हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री की नामचीन कलाकार हर्षदीप कौर अपनी भावपूर्ण आवाज़ के लिए जानी जाती हैं,  वह अब दर्शकों के लिए 'वाह सजना' नामक एक जबरदस्त  संगीत एकल लेकर आई हैं। गाने में मुक्ति मोहन हैं जो हर्षदीप और मुक्ति के अद्भुत पेशेवर सहयोग को भी दर्शाता है। वाह सजना एक सूफी-पॉप सॉन्ग है , और जबकि यह पारंपरिक सूफी वाइब को विसुअली  प्रस्तुत करता है, म्यूजिक की बात करें तो यह मॉडर्न और कंटेम्प्ररी  है। यह गाना दर्शकों के लिए रिलीज़ कर दिया गया है।
जैसा कि यह गाना रिलीज़ हो चुका है, यह गाना  कृतज्ञता, आत्म-प्रेम और स्वीकृति के विषयों के इर्द-गिर्द घूमता है। यह बाहरी गतिविधियों के बजाय स्वयं के भीतर दिव्यता खोजने का गहरा संदेश भी देता है। जबकि हर्षदीप की आवाज़ में गीत एक मजबूत प्रभाव डालते हैं, मुक्ति का आकर्षण इस गाने  की सुंदरता को और भी बढ़ाता है। वाह सजना को गुलराज सिंह ने कंपोज किया है और इसके बोल जगमीत बल ने लिखे हैं. मुक्ति मोहन अभिनीत म्युज़िक  वीडियो का निर्देशन शुभ मुखर्जी ने किया है। 

Content Editor: Jyotsna Rawat

Harshdeep KaurMukti Mohan songWah Sajnarelease

loading...