main page

हर्षवर्धन कपूर ने विकी कौशल और कैटरीना के रिश्‍ते को किया कन्फर्म, बोले- दोनों साथ हैं

Updated 09 June, 2021 11:15:06 AM

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी कौशल के रिलेशनशिप की खबरों का बाजार अक्सर गर्म ही रहता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना और विकी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है। हालांकि अपने रिलेशन के बारे में अब तक न तो कैटरीना और न ही विकी कौशल ने कभी स्वीकार किया है। इसी बीच एक्टर हर्षवर्धन कपूर दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। अनिल कपूर के बेटे और एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने विकी और कटरीना के रिश्ते को कन्फर्म हुए कहा है कि दोनों साथ हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी कौशल के रिलेशनशिप की खबरों का बाजार अक्सर गर्म ही रहता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना और विकी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है। हालांकि अपने रिलेशन के बारे में अब तक न तो कैटरीना और न ही विकी कौशल ने कभी स्वीकार किया है। इसी बीच एक्टर हर्षवर्धन कपूर दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है।  

Bollywood Tadka


अनिल कपूर के बेटे और एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने विकी और कटरीना के रिश्ते को कन्फर्म हुए कहा है कि दोनों साथ हैं।

Bollywood Tadka


जब जूम के चैट शो के दौरान हर्षवर्धन से पूछा गया कि वह इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या फिर पीआर का काम मानते हैं? इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कहा, 'विकी और कटरीना साथ हैं और यह सच है।' पर तुरंत ही हर्षवर्धन ने कहा, 'क्या यह बताकर मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं?'


Bollywood Tadka


बता दें, हाल ही में विकी कौशल को कैटरीना के घर पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

Bollywood Tadka


कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान और फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आने वाली हैं। वहीं, विकी कौशल फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Harshvardhan KapoorconfirmsVicky KaushalKatrina kaifrelationshipBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...