main page

हर्षवर्धन कपूर ने अभिनव बिंद्रा की बायोपिक के लिए अपने शूटिंग प्रैक्टिस के पल साझा किए

Updated 21 April, 2023 12:49:21 PM

हर्षवर्धन कपूर ने अभिनव बिंद्रा की बायोपिक के लिए अपने शूटिंग प्रैक्टिस के पल साझा किए।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। थार में शानदार प्रदर्शन के बाद, हर्षवर्धन कपूर अब 'अभिनव बिंद्रा' की बायोपिक के लिए कमर कस रहे हैं, जिसके लिए वह बहुत उत्साहित है। यह पहली बार है जब हर्ष वास्तविक जीवन का किरदार निभाने जा रहे हैं और उनका नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट उनके समर्पण को दर्शाता है। हर्षवर्धन कपूर ने अपने शूटिंग अभ्यास के कुछ पलों को कैप्शन के साथ साझा किया, "हर रोज छोटे कदम #abhinavbindra #abhinavbindrabiopic"
 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Harsh Varrdhan Kapoor (@harshvarrdhankapoor)

 

ये तस्वीर उनके हिंडोला शूटिंग अभ्यास के दौरान ली गई थी और उनके द्वारा के एक कदम निपुणतः की ओर और गर्व से अपने परिणाम साझा करने के साथ पोस्ट समाप्त होता है। कमेंट्स में फैंस ने हर्ष को अभिनव के रूप में देखने के लिए उत्सुकता भी जताई है।

 

हाल ही में, हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें वह ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता के बारे में पढ़ रहे हैं और चरित्र को बारीकी से और गहराई से समझने के लिए उनके परिवार के साथ समय भी बिताया। वह असल जिंदगी के किरदार में ढलने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उनके समर्पण की इस झलक के साथ, हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि फिल्म कैसी होगी।

Content Editor: Sonali Sinha

Harshvardhan KapoorAbhinav Bindra Biopic

loading...