main page

घर में मृत मिली हरियाणवी गायिका सरिता चौधरी,बंद फ्लैट में मिली खून से सनी हुई लाश,मां का पार्थिव शरीर देख बिलखती रही बेटी

Updated 08 February, 2022 07:26:09 AM

हरियाणवी लोक व रागनी गायिका सरिता चौधरी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। सोमवार को सरिता चौधरी का शव उनके सोनीपत स्थित फ्लैट में संदिग्ध हालात में मिला। सरिता का शव बेड पर पड़ा हुआ था और उनके मुंह से खून भी निकल रहा था। प्राथमिक जांच में पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है।

मुंबई: हरियाणवी लोक व रागनी गायिका सरिता चौधरी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। सोमवार को सरिता चौधरी का शव उनके सोनीपत स्थित फ्लैट में संदिग्ध हालात में मिला।

Bollywood Tadka

सरिता का शव बेड पर पड़ा हुआ था और उनके मुंह से खून भी निकल रहा था। प्राथमिक जांच में पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को भाई व बेटी का फोन नहीं उठाने पर परिजन सिंगर के घर पहुंचे तो दरवाजा बंद मिला। उसके बाद परिवारीजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। परिवारीजनों की सूचना के बाद पुलिस ने सरिता के घर का दरवाजा तोड़ा जहां वह मृत अवस्था में मिलीं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Bollywood Tadka

मां का पार्थिव शरीर देख बिलखती  बेटी

सरिता चौधरी की उम्र लगभग 56 साल थी और वह अपने गानों और स्टेज परफॉर्मेंस के लिए मशहूर थीं। स्टेज प्रोग्रामों में सरिता के रागिनी परफॉर्मेंस काफी पसंद किए जाते थे।

Content Writer: Smita Sharma

Haryanvi singersarita chaudharydeathbodyhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...