main page

फिर आई हसीन दिलरुबा: तापसी पन्नू का यह पोस्टर दिमाग को हिला कर रख देगा

Updated 11 January, 2023 05:09:48 PM

ताजमहल, मगरमच्छ और सेंशुअल तापसी पन्नू; फ़िर आई हसीन दिलरुबा का आधिकारिक पोस्टर दिमाग को हिला कर रख देगा।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आनंद एल राय, तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों के मजेदार मजाक के बाद, प्रशंसक एक ही समय में उत्सुक और उत्साहित थे कि आगे क्या होता है। निर्माताओं ने उत्सुकता को समाप्त करते हुए सीक्वल का पहला आधिकारिक पोस्टर जारी कर दिया है और लोग अपनी नजरे इस पर से हटा नही सकेंगे।

 

इस पोस्टर में तापसी के सेंशुअल लुक ने प्रशंसकों के बीच उत्साह को बढ़ा दिया है, जिससे वे अनुमान लगा रहे हैं कि कहानी क्या होने वाली है? प्यार की निशानी ताजमहल  बैकग्राउंड में है और अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही है।

 

Phir Aayi Haseen Dillruba: Sequel to Taapsee Pannu, Vikrant Massey's film's  first look poster promises something steamy in store

 

मनमर्जियां और हसीन दिलरुबा की सुपर सफलता के बाद कलर येलो प्रोडक्शंस, तापसी पन्नू, सह-निर्माता और लेखिका कनिका ढिल्लों के बीच तीसरा सहयोग है। यह रचनात्मक तिकड़ी निश्चित रूप से ऐसी कहानियां देने के लिए यहां है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है। और अब इस तिकड़ी के साथ निर्माता भूषण कुमार भी जुड़ गए है।

 

सीक्वल के लिए, फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और सह-निर्मित है और जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित है। फिल्म का निर्माण आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने किया है। यह कलर येलो प्रोडक्शन की फिल्म है।

Content Editor: Sonali Sinha

phir aayi haseen dillrubaHaseen Dillruba 2Haseen Dillruba 2 posterTaapsee Pannu

loading...