main page

आपने देखी हैं सारा, तापसी, ईशा और परिणीति की ये Latest Photos

Updated 13 April, 2019 11:51:53 AM

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज खुद को फैंस के बीच अपडेट रखने के लिए आए दिन अपनी ताजा तरीन तस्वीरों शेयर करती रहती हैं। तड़का टीम आपके लिए एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ही खूबसूरत फोटोज लेकर आया है।

मुंबई. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज खुद को फैंस के बीच अपडेट रखने के लिए आए दिन अपनी ताजा तरीन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तड़का टीम आपके लिए एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ही खूबसूरत फोटोज लेकर आया है। इनमें सारा अली खान, ईशा गुप्ता, तापसी पन्नु और परिणीति चौपड़ा की तस्वीरें शामिल हैं। 

 

सारा अली खान...

Bollywood Tadka

सारा अली खान इन दिनों विदेश में हॉलीडे एन्जवॉय कर रही हैं। उन्होंने अपनी दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है कि थैंक्यू बुकिंग. डॉट कॉम इस ब्यूटीफुल ट्रिप के लिए। तारा हल्की धूप में हाथ में काफी का कप लिए बैठी हैं। 

 

 

परिणीति चोपड़ा...

Bollywood Tadka

हाल ही में फिल्म 'केसरी' में नजर आईं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने ब्लैक एंड व्हाइट पोज में फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 'कभी-कभी पोस्टपेकअप शूट ज्यादा फनी होता है रियल शूट से'... Hahha 🤣। आगे वह लिखती हैं कि "मैं शायद अपनी भावनाओं को सही तरीके से कैप्शन में नहीं लिख पाई हूं, लेकिन अब फैंस के कमैंट के लिए तैयार हूं"।

 

तापसी पन्नू... 

Bollywood Tadka

तापसी पन्नू भी इन दिनों बार्सिलोना में हॉलीडे एन्जवॉय कर रही हैं। उन्होंने भी हल्की धूप में सड़क किनारे बैंच पर बैठकर फोटो शेयर की हैं और लिखा है कि बहुत समय हो गया है एक टूरिस्ट की तरह दुनिया नहीं घूमी। हॉलीडे कालिंग, हेप्पी टूरिस्ट...

 

 

ईशा गुप्ता...

Bollywood Tadka

हाल ही में फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आईं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने आउटफिट, ईयररिंग, शूज और स्टाइल के बारे में लिखा है। 

 

Bollywood Tadka

 

: Konika

सारातापसीईशापरिणीति Latest PhotoseguptaEshaguptasaraalikhanparineetichoprataapsee

loading...