main page

स्टार अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेसेज के आउटफिट का वेट जानकर हो जाएंगे हैरान

Updated 16 September, 2023 01:25:06 PM

स्टार परिवार अवार्ड्स का रेड कार्पेट एक एक्स्ट्राऑर्डिनरी इवेंट साबित हुआ।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार परिवार अवार्ड्स का रेड कार्पेट एक एक्स्ट्राऑर्डिनरी इवेंट साबित हुआ। रूपाली गांगुली, प्रणाली राठौड़ और सयाली सालुंखे से लेकर विजयेंद्र कुमेरिया, अविनाश मिश्रा, नेहा सोलंकी तक कई स्टार्स ने स्टार परिवार अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। इस मौके पर जहां स्टार प्लस शोज के सभी लीडिंग मेल एक्टर्स ब्लैक सूट और टक्सीडोज में हैंडसम  लग रहे थे, तो दूसरी तरफ स्टार परिवार की लीडिंग लेडीज भी क्लासिक, एम्ब्रॉइडेड गाउन में कमाल लग रही थीं, मानो जैसे आसमान से सुंदर परियों का मेला लगा हो। हालांकि, ये अपने आप में कड़ी मेहनत की कहानी भी समेटे हुए है।

जी हां, एलीगेंट और क्लासी दिखना अपने आप में एक बड़ा और मेहनत का काम हैं। और वो इसलिए क्योंकि स्टार प्लस की एक्ट्रेस के ये आउटफिट्स बेहद हेवी वेट थे। लेकिन फिर भी सभी अपने लुक्स में बेहक कम्फर्टेबल थी। फिर वो रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा का पिंक गाउन लुक हो, जिसमें वो खूबसूरती की एक मिसाल लग रही थी, या ये रिश्ता क्या कहलाता है की प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा का बोहेमियन केप में जलवा बिखेरना हो, रेड गाउन में हिमांशी पाराशर भी काफी खूबसूरत लग रही थीं, तितली थीम की पोशाक पहनकर पहुंचीं नेहा सोलंकी उर्फ तितली और शगुन शर्मा ने ब्लैक और गोल्डन लहंगा पहना था, जो उन्हें स्टाइलिश लुक दे रहा था। 

ऐसे में इस तरह के हेवी अटायर कैरी करने के पीछे की स्टोरी सुनाते हुए, स्टार प्लस के शो ये है चाहतें की शगुन शर्मा उर्फ काशवी ने कहा, "भले ही आउटफिक बेहद भारी थी, लेकिन यह दीवाना करने वाले और सुंदर लग रहे थे, बेहद खूबसूरत थी और ब्लैक मेरा फेवरेट भी है। मैं यह ड्रेस पहनने का इंतजार कर रही थी, क्योंकि यह पहली बार था जब मैं स्टार परिवार अवार्ड्स का हिस्सा बनने जा रही थी। ब्लैक अटायर का वजन 10 किलो था, जबकि गजरा जो बालों में लगा था उसका वेट 5 किलोग्राम था। मुझे खुशी है कि मैं इसे अच्छी तरह से कैरी कर सकी और सारी तकलीफें फायदे में बदल गईं।''

जैसा कि सुंदर दिखने के लिए लड़कियां कुछ भी कर सकती है, तो फिर हेवी वेट ड्रेसेज किस बला का नाम है। और हमारी टीवी की प्यारी एक्ट्रेस ने भी अपनी भारी भरकम आउटफिट्स को पूरी सहजता के साथ पहना भी और उसमें अपने हुस्न के जलवे भी बिखेरें।  

अब बस इंतजार है तो चकाचौंध और ग्लैमरस से भरे स्टार परिवार अवॉर्ड्स के टीवी पर टेलीकास्ट होने का , जो जल्द ही सिर्फ और सिर्फ स्टाल प्लस पर दिखाया जाएगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

weight of the outfitsred carpetStar Awardsस्टार अवॉर्ड

loading...