main page

इंडस्ट्री के बचाव में उतरीं हेमा मालिनी, कहा-हम दूध के धूले नहीं लेकिन यूं सबको ड्रग एडिक्ट कहना गलत

18 October, 2020 01:04:41 PM

बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी कभी हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। वहीं जब बात बाॅलीवुड की आए तो ड्रीम गर्ल अपनी इंडस्ट्री का बचाव करना नहीं भूलती। हाल ही में हेमा ने बाॅलीवुड की इंडस्ट्री पर लगे आरोपों पर अपना रिएक्शन दिया।

मुंबई:  बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी कभी हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। वहीं जब बात बाॅलीवुड की आए तो ड्रीम गर्ल अपनी इंडस्ट्री का बचाव करना नहीं भूलती। हाल ही में हेमा ने बाॅलीवुड की इंडस्ट्री पर लगे आरोपों पर अपना रिएक्शन दिया ।

Bollywood Tadka

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड को लगातार निशाने पर लिया जा रहा है और इसी को देखते हुए हाल ही में 34 प्रोडक्शन हाउसेज और 4 संस्थान ने बॉलीवुड की छवि खराब करने के लिए 2 मीडिया हाउस को निशाने पर लिया है और उनके खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। अब इसी पर हेमा मालिनी ने अपनी बात रखी है।

Bollywood Tadka

 

स्पाॅटबाॅय को दिए इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बॉलीवुड पर लगे आरोपों को शर्मनाक बताया। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि हम सभी दूध के धूले नहीं हैं लेकिन हमें यूं इस तरह ड्रग एडिक्ट बोलना बेहद गलत है। हेमा ने कहा, 'बॉलीवुड का बहुत ज्यादा अपमान हो रहा है। मैं यह नहीं कह रही कि हम सभी दूध के धूले हैं। लेकिन हम सभी को ड्रग्स एडिक्ट कहना है शर्मनाक और असहनीय है। मैं 40 साल से बॉलीवुड का हिस्सा रही हूं। मैंने कभी किसी के साथ गलत नहीं किया और ना ही किसी ने मेरे साथ गलत किया।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद कई खुलासे हुए। इस केस में दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया। जहां एक तरफ कुछ स्टार्स बॉलीवुड से ड्रग्स को खत्म करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री का एक हिस्सा बचाव भी कर रहे हैं।  
 


Hema MaliniSupportssushant singh rajputdrug caseBollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...