main page

पुष्पा 2: द रूल से लेकर कांतारा: चैप्टर 1 तक, यहां है 5 बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्में

Updated 09 January, 2024 02:23:14 PM

कुछ फिल्में ऐसी हैं जो पैन इंडिया लेवल पर भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्में बनने जा रही हैं। तो आइए इन पैन इंडिया फिल्म्स पर डालते है एक नजर।

नई दिल्ली। पिछले कुछ साल भारतीय सिनेमा के लिए बहुत अच्छे रहे हैं, जहां बॉक्स ऑफिस पर कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में आईं, जिन्होंने सफलता को फिर से परिभाषित किया और पूरे देश में अपना राज कायम किया। ये फ़िल्में किसी एक जगह से नहीं आई, बल्कि पैन इंडिया फिल्मों के रूप में उभरी, जो अपनी जबरदस्त सफलता के साथ देशभर में छा गई। अब आने वाला साल भी और भी रोमांचक होने वाले हैं। कुछ फिल्में ऐसी हैं जो पैन इंडिया लेवल पर भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्में बनने जा रही हैं। तो आइए इन पैन इंडिया फिल्म्स पर डालते है एक नजर।

 

पुष्पा 2: द रूल 
15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार, पुष्पा 2 द रूल वास्तव में साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पुष्पा द राइज की जबरदस्त सफलता के बाद, दर्शकों को फिल्म के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार है और निर्माताओं ने आइकन स्टार अल्लू अर्जुन का पहला पोस्टर जारी करके वास्तव में बढ़ते उत्साह को बढ़ा दिया, जो पूरे देश में जंगल की आग की तरह फैल गया। पोस्टर लॉन्च की शानदार सफलता फिल्म के प्रति बढ़ते उत्साह का प्रमाण है।

 

बघीरा
बघीरा का टीज़र प्रतिभाशाली अभिनेता श्री मुरली के जन्मदिन पर जारी किया गया था, जिसमें दर्शकों को इसकी कठोर दुनिया की झलक मिली। बघीरा केजीएफ 1, कांतारा और सालार के निर्माताओं की एक अपकमिंग कन्नड़ फिल्म है, जो डॉ. सूरी द्वारा निर्देशित और दूरदर्शी निर्देशक प्रशांत नील द्वारा क्रिएट की गई है। जैसा कि टीज़र जारी किया गया है, उसने वास्तव में यह सब कह दिया है कि फिल्म एक बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली है।

 

थंगालान
थंगालान दो सबसे बड़े नामों चियान विक्रम और निर्देशक पा रंजीत के सहयोग का प्रतीक है। यह फिल्म 26 जनवरी 2024 को तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कहा जाता है कि यह पीरियड फिल्म वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, जिसमें पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन और हरिकृष्णन अंबुदुरई भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। टीज़र में एक झलक दिखाई गई है कि यह एक आदिवासी नेता की उन लोगों के खिलाफ लड़ाई की कहानी है जो सोने की खदान के लिए उनकी जमीन छीनने की साजिश रच रहे हैं।

 

कंगुवा
शिवा द्वारा निर्देशित, कंगुवा मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है जिसमें सूर्या, बॉबी देओल, दिशा पटानी और जगपति बाबू मुख्य भूमिका में होंगे। कंगुवा एक तमिल भाषा की पीरियड एक्शन फिल्म है जिसे आदि नारायण ने लिखा हैं। यह फिल्म सबसे महंगी तमिल फिल्म बताई जा रही है, जिसे 2024 की शुरुआत में पूरे देश में कई भाषाओं में रिलीज करने की योजना है।

कांतारा: चैप्टर 1
कांतारा 2022 में रिलीज़ हुई और साल की सबसे बड़ी सफलता की कहानी बनकर उभरी। फिल्म ने अपनी बेहद आकर्षक कहानी के साथ हर किसी को इसके बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया जो भारत की संस्कृति का प्रतिनिधित्व करती है। खैर, जबकि दर्शक अभी भी फिल्म के उत्साह में डूबे हुए हैं, निर्माताओं ने कांतारा चैप्टर 1 की घोषणा कर दी। हाल ही में, निर्माताओं ने ऋषभ शेट्टी का बिल्कुल रोमांचकारी लुक जारी किया, जिसने दर्शकों के बीच फिल्म के प्रति प्रत्याशा को फिर से बढ़ा दिया।

Content Editor: Varsha Yadav

Pan India filmsPushpa 2: The RuleKantara: Chapter 1baghirakangua

loading...