main page

बी-टाउन में करवाचौथ की धूम...मां बनीं अकृति कक्कड़, पढ़ें मनोरंजन जगत की टाॅप 10 खबरें

Updated 02 November, 2023 06:23:05 PM

नवंबर महीने के दूसरा दिन से कई बड़ी खबरें लेकर आया। बी-टाउन इंडस्ट्री में करवाचौथ की धूम देखने को मिली। इसके अलावा सिंगर अकृति कक्कड़ के घर नन्हें शहजादे की किलकारी गूंजी। अगर आपसे कोई खबर छूट गई है तो बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए टाॅप 10 लेकर आई है जिसमें आज की सारी बड़ी खबरें शामिल हैं।

मुंबई: नवंबर महीने के दूसरा दिन से कई बड़ी खबरें लेकर आया। बी-टाउन इंडस्ट्री में करवाचौथ की धूम देखने को मिली। इसके अलावा सिंगर अकृति कक्कड़ के घर नन्हें शहजादे की किलकारी गूंजी। अगर आपसे कोई खबर छूट गई है तो बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए टाॅप 10 लेकर आई है जिसमें आज की सारी बड़ी खबरें शामिल हैं। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की टाॅप 10 खबरों पर एक नजर...
 

परिणीति की पहला करवाचौथ: सिंदूर, मेहंदी, मंगलसूत्र और पिंक चूड़ा..दुल्हन की तरह सजी 'मिसेज चड्ढा'

 

परिणीति चोपड़ा ने इसी साल अक्टूबर में आप नेता राघव चड्ढा के साथ शादी रचाई। शादी के बाद से ही ये कपल चर्चा में हैं। वहीं 1 नवंबर को पूरे देश में करवाचौथ का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। ऐसे में परिणीति ने भी राघव के लिए करवाचौथ का व्रत रखा। परिणीति चोपड़ा का पहला करवा चौथ प्यार, हंसी और खुशी से भरा रहा। सेलिब्रेशन की तस्वीरें परिणीति ने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीर में राघव अपनी लेडीलव के हाथों में मेहंदी लगाने से लेकर व्रत के बाद पानी पिलाते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो परिणाति लाल रंग के खूबसूरत शरारा में बेहद प्यारी लगीं।


साड़ी, मांग में सिंदूर,मंगलसूत्र...सोलह श्रृंगार कर कैटरीना ने मनाया पति संग दूसरा करवाचौथ

 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के उन कपल्स में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा ही अलग अलग रखते हैं। कपल अपनी प्रोफैशनल लाइफ में भले कितना भी बिजी क्यों ना हो वह अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं। जब बात परिवार और जश्न के मौकों की आती है तो वे हमेशा ही तैयार रहते हैं। 1 नवंबर को कैटरीना ने विक्की संग अपना दूसरा करवाचौथ मनाया। पंजाबी बहू कैटरीना ने अपने पहला करवा चौथ को पति विक्की कौशल और सास-ससुर के साथ बड़ी ही धूमधाम से मनाया। कैटरीना ने इसे स्पेशल बनाने में भी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। 

 


कियारा का पहला करवाचौथ: पिंक अनारकली सूट में खूबसूरत दिखीं 'मल्होत्रा खानदान' की 'बहू', छननी से पति को निहार खोला व्रत

 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। रील से लेकर रियल लाइफ तक में ये कपल अपनी केमिस्ट्री से हर किसी का दिल जीतने से कभी पीछे नहीं हटता। इसी साल शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने 1 नवंबर को पहना पहला करवाचौथ मनाया। बी-टाउन की नई दुल्हनिया होने के नाते कियारा ने भी पति सिद्धार्थ के लिए व्रत रखा और उसकी झलक फैंस के साथ शेयर की। कियारा ने दिल्ली में अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। 

 


बुरी खबर! 8 महीने प्रेग्नेंट मलयालम एक्ट्रेस का हार्ट अटैक से निधन

 

मलयालम इंडस्ट्री से हाल ही में एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मलयालम एक्ट्रेस डॉ. प्रिया का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया है। 31 अक्टूबर को  35 की एक्ट्रेस ने अंतिम सांस ली।  एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, वह 8 महीने की प्रेगनेंट थीं। उनका बेबी अभी आईसीयू में है।प्रिया की अचानक मौत से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 


मंडप से आई पहली तस्वीर:सात फेरे लेकर एक-दूजे के हुए वरुण-लावण्या

 

साउथ स्टार वरुण तेज और  लावण्या त्रिपाठी आखिरकार एक-दूजे के हो गए। कपल ने नवंबर, 2023 को टस्कनी में सात फेरे लिए। हाल ही में कपल की शादी के बाद पहली तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में कपल शादी के मंडप में नजर आ रहा है। लुक की बात करें को वरुण क्रीम कलर की भारी सजावट वाली शेरवानी में हैंडसम दिखे। उन्होंने अपने इस लुक को  दोशाला के साथ पूरा किया। वहीं उनकी दुल्हनिया लाल जोड़े में बला की खूबसूरत दिखीं।

 

बर्थडे पर ऐश्वर्या राय का नेक काम, हाॅस्पिटल बनाने के लिए 'बच्चन बहू' ने दान किए 1 करोड़

 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1 नवंबर को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को उन्होंने अपनी लाडली आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय के साथ मनाया। जन्मदिन पर ऐश्वर्या अपनी बेटी और मां के साथ मुंबई के जीएसबी सेवा मंडल में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। ऐश ने जन्मदिन होस्ट करने के अलावा यहां एक ऐसा काम किया जिसे सुन हर कोई उनकी तारीफ करेगा। बच्चन खानदान की बहू ने पिता को श्रद्धांजलि दी और शहर में एक नया अस्पताल बनाने के लिए अपने फाउंडेशन के माध्यम से ₹1 करोड़ का दान दिया। 

 


शादी के 6 साल बाद घर आईं खुशियां: मां बनी सिंगर Akriti Kakar

'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के सॉन्ग 'सैटरडे सैटरडे' और '2 स्टेट्स' के 'इसकी उसकी' जैसे हिट गाने गा चुकी सिंगर आकृति कक्कड़ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में सातवें आसमान पर हैं। सिंगर के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। आकृति कक्कड़ ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। सिंगर ने अपने इंस्टा हैंडल से पति चिराग के साथ एक जॉइंट पोस्ट में मां बनने की खुशखबरी शेयर की। 

 

शिल्पा ने छलनी में किए चांद के दीदार तो राज ने पत्नी के हाथों खोला व्रत




एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हर साल की तरह इस बार भी पति राज कुंद्रा की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। सारा दिन भूखी प्यासी रहकर, सोलह श्रृंगार कर रात को उन्होंने चांद का दीदार कर पति के साथ अपना व्रत खोला, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं। खास बात तो ये थी कि सिर्फ शिल्पा ने ही नहीं, बल्कि राज ने भी अपनी धर्म पत्नी की लंबी उम्र के लिए उपवास किया। 

 

करीबी दोस्त और को-स्टार शाहरुख खान के बर्थडे जूही चावला का नेक काम, लगाएंगी 500 पौधे


सुपरस्टार शाहरुख खान 2 नवंबर को 58 साल के हो गए हैं। एक्टर के बर्थडे पर फैंस सोशल मीडिया पर और उनके घर मन्नत जाकर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं मशहूर एक्ट्रेस और एक्टर की करीबी दोस्त जूही चावला ने उन्हें शानदार तोहफा दिया है। एक्ट्रेस ने किंग खान के बर्थडे पर 500 पेड़ लगाने का ऐलान किया है और यह भी बताया है कि उनकी दोस्ती शब्दों से परे है। 

 

Israel & Philistine War: 3 हजार से ज्यादा बच्चों की मौत पर छलका ट्विंकल खन्ना का दर्द




हमास और इजरायल के बीच 7 अक्टूबर से भीषण जंग जारी है। इस युद्ध में दोनों पक्षों की ओर से हजारों की तदाद में लोगों की जान जा चुकी है। हमास के हमले के बाद  कार्रवाई में इजराइल गाजा पर लगातार बमबारी करता जा रहा है। इजराइल का कहना है कि वो हमास को खत्म किए बिना दम नहीं लेगा। वहीं, अब में लोग इजराइली हमले की निंदा भी करने लगे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी इजराइली हमले पर अपनी बात रखी है।

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

10 bollywoodindustry newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...