main page

हीरामंडी की हीरोइनों ने संजय लीला भंसाली को इस तरह दी जन्मदिन की बधाई!

Updated 24 February, 2024 03:27:18 PM

आज बॉलीवुड के बेहद जाने माने फिल्म मेकर सनजय लीला भंसाली का जन्मदिन है, और उनके फैंस उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए बेहद उत्साहित हैं। ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म हीरामंडी की नायिकाएं क्यों पीछे रहें।

नई दिल्ली। आज बॉलीवुड के बेहद जाने माने फिल्म मेकर सनजय लीला भंसाली का जन्मदिन है, और उनके फैंस उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए बेहद उत्साहित हैं। ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म हीरामंडी की नायिकाएं क्यों पीछे रहें। बता दे कि भंसाली ने हमेशा अपनी फिल्म की हीरोइनें को बेहद आकर्षक तरीके से फिल्मों में पेश किया है।

उनकी खास करियर में भंसाली ने ऐसी कहानियां बनाई हैं, जिसमें महिलाएं रूढ़िवादी समाज को चुनौती देते हुए नजर आती है। ऐसे में फिल्म मेकर ने लचीलेपन और शक्ति का स्तंभ बनाते हुए अपनी फिल्मों के माध्यम से नायाब चीजें दी हैं।जैसा कि फिल्म मेकर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म हीरामंडी की नायिकाओं ने उन्हें अपने अंदाज में शुभकामनाएं दीं हैं।


मनीषा कोइराला ने अपने सोशल मीडिया पर डायरेक्टर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है -
"जन्मदिन मुबारक हो डिअर #sanjaybhansali, जो साफ़ तौर से भारतीय सिनेमा के महान लोगों में से हैं!! मैंने शुरुआत में चिंगारी देखी थी, लेकिन कोई नहीं बता सकता कि आप कितनी ऊंचाइयों तक पहुंचेंगे! अभी भी यात्रा जारी है...मुझे आप पर बहुत गर्व है मेरे प्यारे दोस्त।

जब आपके साथ काम कर रही थी, तब मैंने उन सभी क्वालिटीज़ से प्रभावित हुई जिन्हे मैंने देखा, आपका हर चीजों पर ध्यान देना, आपका बड़ा विजन और खूबसूरती की समझ.. आपका काम,  24/7 आप सिनेमा के लिए जीते हैं.. पर सबसे ऊपर आपका सिंपल लाइफस्टाइल... जो आपके बड़े और शानदार फिमों के बिलकुल उलट है !!!  आप एक शानदार कलाकार हैं !! आप जो कुछ भी करते हैं उसमें आपको शुभकामनाएं। #herramandi और अधिक 💐🍾🫶 @bhansaliproductions"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

 

अदिति राव हैदरी ने डायरेक्टर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है -
"जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे संजय सर न खत्म होने वाली प्रेरणा के लिए धन्यवाद, आपके प्रतिभाशाली दिमाग, प्यार से भरे आपके दिल के लिए धन्यवाद, हमें कभी हार न मानने देने के लिए! आपके जुनून के लिए, सबसे अद्भुत शिक्षक होने के लिए, ना खत्म होने वाली सुंदरता, डिटेल्स, हँसी, गाने, डांस, सबसे स्वादिष्ट घर का नाश्ता जो अक्षय पात्र की तरह है, सभी के लिए धन्यवाद। और सबसे जरुरी बात यह है कि आपके प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद संजय सर आपके होने के लिए धन्यवाद। आप हमेशा उन सभी से घिरे रहें जिनसे आप प्यार करते हैं और उन सभी लोगों से जो आपसे प्यार करते हैं लव यू सर ❤️🤗❤️"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

 

शर्मिन सेगल मेहता ने डायरेक्टर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है -
"मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा, सबसे मजबूत सहायक, सबसे अच्छे शिक्षक और सबसे टफ क्रिटिक। मैं जो भी हूं, वो आपके कारण हूं। मैं आप साथ काम करके गर्व महसूस करती हूं और देखा है की आप कितने महान हैं, #SanjayLeelaBhansali. हर प्रोजेक्ट में जब मैंने काम किया, तब मेरा आपके प्रति सम्मान 10 गुना बढ़ा गया, क्योंकि आप हमेशा अपने आपको सभी पहलुओं में बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं। लोग आपको सिनेमा का स्कूल कहते हैं।

लेकिन आप उससे भी कहीं ज्यादा हैं, आप सबसे मजबूत, सबसे सहज, सबसे तेज दिमाग वाले लोगों में से एक हैं, जिन्हें मैं जानती हूं और मैं असल में भाग्यशाली हूं कि आप मेरे जीवन का हिस्सा हैं। मैं वादा करती हूं कि इसे कभी भी हल्के में नहीं लुंगी। मुझे वह सब कुछ सिखाने के लिए धन्यवाद जो मैं कभी जानती नहीं थी और मुझमें काम की नैतिकता और जुनून पैदा करने के लिए जो मैं आपके बिना कभी हासिल नहीं कर पाती। मैं आपसे इतना प्यार करती हूं और आपका सम्मान करती हूं जितना शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता ❤️ हैप्पी बर्थडे !! @bhansaliproductions #SLB"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sharmin Segal Mehta (@sharminsegal)

इसके अलावा, अपने अगले प्रोजेक्ट "हीरामंडी" के साथ, भंसाली एक बार फिर ग्लोबल स्टेज पर भारत का प्रतिनिधित्व करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

HeeramandiSanjay Leela BhansaliSanjay Leela Bhansali birthdayaditi rao haidarimanisha koirala

loading...