main page

'हीरोपंती 2' की प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ को सामने देख बेहोश हुए फीमेल फैन, एक्टर ने स्टेज पर बुलाकर लगाया गले

Updated 26 April, 2022 12:32:57 PM

एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''हीरोपंती 2'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया नजर आएगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक फीमेल फैन एक्टर को सामने देख कर बेहोश हो जाती है।

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया नजर आएगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक फीमेल फैन एक्टर को सामने देख कर बेहोश हो जाती है।

Bollywood Tadka
टाइगर और तारा मुंबई में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। वीडियो में हम देख सकते हैं कि दोनों को देखने के लिए भारी संख्या में फैंस पहुंचे। इसी दौरान एक्टर को सामने देखने के बाद एक फीमेल फैन बेहोश हो गई। भीड़ में मौजूद कुछ लोग एक लड़की को संभालते हैं और उसे पानी भी पिलाते हैं लेकिन वह पानी पीने के लिए मना कर देती है। इसके बाद टाइगर श्रॉफ उस फैन को ऊपर स्टेज पर बुलाते हैं और उसे अपने गले लगा लेते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

बता दें 'हीरोपंती 2' 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में टाइगर और तारा के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। फिल्म 'हीरोपंती' साल 2014 में आई थी। इस फिल्म के जरिए टाइगर ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

heropanti 2promotionfanfaintedtiger shroffBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...