main page

लाल ड्रेस में रानी बिल्कुल,रेड वेलवेट का केक लगे...हुस्न की मलिका बन हिमांशी खुराना ने फैंस के दिलों पर चलाईं छुरियां, हर तस्वीर है बवाल

Updated 15 October, 2022 12:51:59 PM

'बिग बाॅस 13' फेम और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उनके दिलों पर वार करती हैं। हाल ही में हिमांशी ने कुछ तस्वीरें शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं। शेयर की तस्वीरों में हिमांशी मेहरून कलर के सूट में खूब जच रही हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उनके दिलों पर वार करती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में हिमांशी ने कुछ तस्वीरें शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं। शेयर की तस्वीरों में हिमांशी मेहरून कलर के सूट में खूब जच रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, मस्कारा, हाथों में लगी मेहंदी, हैवी झुमके, बिंदी, नथ हिमांशी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

हिमांशी कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख आपके भी गर्मी साॅन्ग की लाल ड्रेस में रानी बिल्कुल,रेड वेलवेट का केक लगे लाइन गुनगुनाने पर मजबूर हो जाएंगे। फैंस हिमांशी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो स्काई हाई, अल्लाह खैर करे,प्लाज़ो 2 जैस म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। 


Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Himanshi KhuranaBeautiful LookPicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...