main page

शहनाज को गाना ऑफर करना जस्सी को पड़ा भारी, टूटी हिमांशी संग सालों पुरानी दोस्ती !

11 May, 2020 12:22:43 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' को खत्म हुए लगभग 3 महीने हो गए हैं लेकिन इस टीवी शो के स्टार्स लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। शो की कई जोड़ियां फेमस हुईं, कुछ पक्के दोस्त बन गए तो कुछ कट्टर दुश्मन। ऐसा ही हाल पंजाबी की ऐश्वर्या राय हिमांशी खुराना और पंजाब की कैटरीका कैफ यानी शहनाज गिल का भी हैं। दोनों ही पंजाब की मशहूर सिंगर हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' को खत्म हुए लगभग 3 महीने हो गए हैं लेकिन इस टीवी शो के स्टार्स लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। शो की कई जोड़ियां फेमस हुईं, कुछ पक्के दोस्त बन गए तो कुछ कट्टर दुश्मन। ऐसा ही हाल पंजाबी की ऐश्वर्या राय हिमांशी खुराना और पंजाब की कैटरीका कैफ यानी शहनाज गिल का भी हैं। दोनों ही पंजाब की मशहूर सिंगर हैं।

Bollywood Tadka

शहनज और हिमांशी की फैन फाॅलोइंग भी काफी है। हालांकि दोनों की इस टीवी शो में शुरुआत इनकी कॉन्ट्रोवर्सी के चलते हुई थी। जिसके बाद घर में काफी दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से बात भी नहीं की।

Bollywood Tadka

दोनों के रिश्ते में भी काफी दरार आई। लेकिन धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते टीवी शो पर ठीक होने लगे। शो देखकर ऐसा लग रहा था कि कि इनकी दुश्मनी अभी तक खत्म हो गई है लेकिन ऐसा कुछ नही हैं। हिमांशी के मन में आज भी  शहनाज गिल के बीच कड़वाहट बाकी है। तभी तो हाल ही में सिंगर और अदाकारा हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से पंजाबी सिंगर जस्सी गिल को अनफॉलो कर दिया है।

 

Bollywood Tadka

ऐसा हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल के चलते किया है। दरअसल, हाल ही में ऐलान हुआ था कि शहनाज गिल अब अपने अगले म्यूजिक वीडियो को जस्सी गिल के साथ करने वाली है। ये खबर हिमांशी को पसंद नहीं आई और उन्होंने जस्सी गिल को ही अनफॉली कर दिया। इस बात की जानकारी खुद जस्सी गिल ने एक इंटरव्यू के दौरान दी। 

Bollywood Tadka

एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक खुद जस्सी गिल ने इस बात पर हैरानी जताते हुए कहा है कि उन्हें भी इस बात की खबर नहीं है कि हिमांशी ने ऐसा आखिर क्यों किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि हिमांशी खुराना और शहनाज गिल दोनों ही जस्सी गिल के दोस्त हैं। हाल ही में शहनाज गिल और हिमांशी खुराना ने जस्सी गिल के सुपरहिट गाने 'ऐना चुन्नी आ' गाने पर एक टिकटॉक वीडियो भी बनाया था। दोनों के ही इन वीडियोज को फैंस ने भी काफी पसंद किया था। लेकिन अब लगता है कि हिमांशी खुराना ने जस्सी गिल के साथ अपनी दोस्ती का द एंड कर दिया है। बता दें कि हिमांशी जस्सी गिल के साथ काफी काम कर चुकी हैं।


himanshi khuranaunfollowsjassie gillsongKeh Gayi Sorryshehnaz gillSidNaazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...