main page

4 दिनों से बुखार से तड़प रहीं हिना खान अस्पताल में एडमिट, बोलीं-बिल्कुल भी एनर्जी नहीं बची

Updated 28 December, 2023 03:30:09 PM

मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के फैंस के लिए एक चिंता में डाल देने वाली खबर सामने आई है। एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं। इस बात की जानकारी हिना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर दी हैं। एक्ट्रेस को अस्पताल में देख उनके फैंस काफी चिंता में पड़ गए हैं और उनकी अच्छी सेहत की दुआ करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के फैंस के लिए एक चिंता में डाल देने वाली खबर सामने आई है। एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं। इस बात की जानकारी हिना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर दी हैं। एक्ट्रेस को अस्पताल में देख उनके फैंस काफी चिंता में पड़ गए हैं और उनकी अच्छी सेहत की दुआ करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


हिना खान को तेज बुखार है, जिसकी वजह से हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा। अपनी हेल्थ का अपडेट देते हुए हिना ने कहा कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी।
हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की।

Bollywood Tadka
एक फोटो में हिना हाथ में थर्मामीटर लिए दिख रही हैं, जो उनका बॉडी टेंपरेचर 102 दिखा रहा है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा- मुझे तेज बुखार है और पिछली चार रातें मेरी बहुत खराब निकलीं। ये टेंपरेचर नीचे ही नहीं जा रहा है। लगातार 102-103 पर बना है। अब एनर्जी नहीं बची है। साथ ही उन्होंने लिखा- जो लोग मेरे लिए चिंतित हैं, उन्हें बता दूं कि मैं जल्द ही बाउंस बैक करूंगी।
वहीं दूसरी फोटो में हिना हॉस्पिटल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने लिखा- लाइफ अपडेट. चौथा दिन।


काम की बात करे तों टीवी की दुनिया में धाक जमाने के बाद हिना खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया। आखिरी बार उन्हें विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में देखा गया था।  

Content Writer: suman prajapati

Hina Khanadmittedhospitalhigh feverTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...