main page

'अधूरा' की फैन हुईं Hina Khan और Erica Fernandes, फैंस को भी दी सीरीज देखने की सलाह

Updated 15 July, 2023 03:42:14 PM

हिना खान और एरिका फर्नांडीस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और दर्शकों को यादगार हॉरर अनुभव के लिए यह सीरीज देखने की सलाह दी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिना खान और एरिका फर्नांडीस ने हाल में प्राइम वीडियो की हालिया रिलीज हॉरर सीरीज अधूरा देखी, जो उन्हें डराने में पूरी तरह से कामयाब रही है। इसके बाद अपने इस रोमांचक अनुभव का जिक्र करते हुए उन्होंने हॉरर के शौकीनों को भी इसे मिस न करने की सलाह दी। अभिनेत्रियों की प्रतिक्रियाएं दर्शकों पर अधूरा के प्रभाव को उजागर करती हैं, जो उन्हें इसकी डरावनी दुनिया में खींचती है और एक गहरा प्रभाव छोड़ती है।

 

हिना खान और एरिका फर्नांडीस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और दर्शकों को यादगार हॉरर अनुभव के लिए यह सीरीज देखने की सलाह दी। अधूरा शैली की सीमाओं को पार करते हुए, हॉरर और रहस्य के अपने अनूठे मेल के साथ दर्शकों को लगातार दीवाना कर रही है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Erica J Fernandes (@iam_ejf)

प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही अधूरा अपने किरदारों के गहरे डर और उनके अंदर की बुराइयों  पर रोशनी डालती है, जो सुपरनैचुरल दुनिया में एक मनोरंजक और रहस्यमय यात्रा का वादा करता है। ये कहानी दो टाइमलाइन्स, 2022 और 2007 में सामने आती है, जब रहस्य और डरावनी घटनाएं एक प्रतिष्ठित बोर्डिंग स्कूल के स्टूडेंट्स और स्टाफ को परेशान करती हैं। ये पुरानी यादों के रियूनियन के रूप में शुरू होता है और तब खौफनाक बन जाता है जब अधिराज जयसिंह (ईश्वक सिंह) का सामना एक परेशान 10 साल के स्टूडेंट वेदांत मलिक (श्रेनिक अरोड़ा) से होता है। जैसे-जैसे अतीत और आज टकराते हैं, एक गहरा रहस्य सामने आने का खतरा है, जो अधिराज को वेदांत से जोड़ता है।

Content Editor: kahkasha

hina khanerica fernandesadhooraweb series adhurahorrer seriesamazon primeentertainment news

loading...