main page

हिना खान ने किया खुलासा, अब कभी नहीं बनेगी शो 'ये रिश्ता क्या...' का हिस्सा

Updated 02 December, 2018 02:00:01 PM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान को लेकर काफी दिनों से खबरें आ रही थी कि वह जल्द ही सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में वापसी करेंगी। जानकारी के लिए बता दें कि हिना को इस सीरियल से काफी फेम मिला है। मगर अब हिना ने इस बात को खुद खारिज कर दिया है। दरअसल, हिना के फैंस चाहते है कि वह दोबारा शो में आकर चार चांद लगाए।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान को लेकर काफी दिनों से खबरें आ रही थी कि वह जल्द ही सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में वापसी करेंगी। जानकारी के लिए बता दें कि हिना को इस सीरियल से काफी फेम मिला है। मगर अब हिना ने इस बात को खुद खारिज कर दिया है। दरअसल, हिना के फैंस चाहते है कि वह दोबारा शो में आकर चार चांद लगाए। लेकिन हिना ने फैंस के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह कभी दोबारा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा नहीं बनेंगी। ''मैं अब बहुत आगे बढ़ चुकी हूं। मेरे पास कई सारे ऑफर्स हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 8 सालों का सफर बहुत शानदार रहा। आप किसी तरह की अफवाहों में विश्वास ना करें।'' ये बात हिना ने ट्वीट कर कहीं। 

 

 

बता दें कि हिना खान इन दिनों सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में नज़र आ रही हैं। इसमें हिना 'कोमोलिका' का किरदार निभा रही है। हालांकि हिना इन दिनों शो में भी नजर नहीं आ रही। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वह दिसंबर के दूसरे हफ्ते में सीरियल का हिस्सा बन जाएंगी।

 

बड़े पर्दे पर डेब्यू


वहीं हिना के फैंस के लिए एक खुशखबरी भी है। हिना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में हिना ने इंस्टाग्राम पर इस बूात की जानकारी दी थी। खबरों के मुताबिक हिना इसके लिए तैयार भी हो गई हैं। फिल्म में हिना एक जिम्मेदार और आत्मनिर्भर लड़की के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म को हुसैन खान डायरेक्ट करेंगे और राहत काजमी इसके निर्माता हैं। फिल्म को शक्ति सिंह के साथ राहत ने लिखा है। कहा जा रहा है कि फिल्म का सेट कश्मीर में लगेगा जिसमें 90 के दशक का माहौल दिखाया जाएगा।

 

Bollywood Tadka


 

: Konika

Yeh Rishta Kya Kehlata HaiHina Khandisclosedhina khan hindi newsbollywood news in hindibollywood gossipsb-townnews in hindi

loading...