main page

रेड जालदारी ड्रेस में फोटोशूट करवा हिना खान ने हिलाया इंटरनेट, बैक फ्लॉन्ट करते हुए फैंस के दिलों पर किया प्रहार

Updated 20 April, 2023 01:54:49 PM

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली हिना खान अपने लुक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक से अक्सर फैंस के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में हिना ने जुहू के जेडब्ल्यू मैरियट में आयोजित हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स में शिरकत की, जहां वह अपने रेड लुक से तहलका मचाती नजर आईं। इवेंट के बाद एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में शानदार फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने इंटरनेट पर शेयर की है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को देख होश खो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली हिना खान अपने लुक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक से अक्सर फैंस के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में हिना ने जुहू के जेडब्ल्यू मैरियट में आयोजित हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स में शिरकत की, जहां वह अपने रेड लुक से तहलका मचाती नजर आईं। इवेंट के बाद एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में शानदार फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने इंटरनेट पर शेयर की है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को देख होश खो रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में हिना खान रेड कलर की जालीदार ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस किलर अंदाज में बोल्डनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस लुक को हिना ने रेड लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और लो बन के साथ कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की ब्यूटी देखते ही बन रही है और ऊपर से उनकी शोख अदाएं भी फैंस के दिलों पर खूब कहर बरपा रही हैं। एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर देखने लायक है।

Bollywood Tadka

 


बता दें, हिना खान टीवी की दुनिया का एक जाना माना नाम हैं। वह कई सुपरहिट सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। टीवी शो के अलावा वह हैक्ड मूवी में भी नजर आ चुकी हैं।
 Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Hina Khanfire the internetKiller photoshootred jaldari dressBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...