main page

लेटेस्ट तस्वीरों में चांद की तरह खूबसूरत नजर आईं हिना खान, ईद पर कुछ यूं सजीं टीवी की बहू

Updated 14 May, 2021 01:50:56 PM

एक्ट्रेस हिना खान बोल्ड लुक्स से ही नहीं बल्कि अपने ट्रेडिशनल अंदाज से भी फैंस के दिलों में छुरियां चलाती हैं। इसी बीच एक बार फिर हिना कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। ईद के मौके पर हिना बेहद ही खूबसूरत अंदाज में सजीं हैं। लुक की बात करें तो हिना हिना नेमल्टीकलर फूलों की एंब्रायडरी से तैयार ब्लाउज के साथ हिना ने लहंगा पहन रखा है,जिस पर सिल्वर कलर का हैवी वर्क है।

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान बोल्ड लुक्स से ही नहीं बल्कि अपने ट्रेडिशनल अंदाज से भी फैंस के दिलों में छुरियां चलाती हैं। इसी बीच एक बार फिर हिना कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

ईद के मौके पर हिना बेहद ही खूबसूरत अंदाज में सजीं हैं। लुक की बात करें तो हिना हिना नेमल्टीकलर फूलों की एंब्रायडरी से तैयार ब्लाउज के साथ हिना ने लहंगा पहन रखा है,जिस पर सिल्वर कलर का हैवी वर्क है।

Bollywood Tadka

सिल्क और सैटिन फैब्रिक से बने इस लहंगे के साथ हिना ने नेट की चुनरी मैच किया है। डीप प्लजिंग नेकलाइन ब्लाउज में हिना काफी स्टनिंग दिख रही हैं। तस्वीरों में वह अपनी टोंड एब्स को फ्लांट करते दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान हिना ने कुंदन के सेट वाला हैवी चोकर नेकपीस कैरी किया है। वहीं  मेकअप की बात करें तो सटल मेकअप और पिंक शेड की लिपस्टिक हुस्न में चार चांद लगाने के लिए काफी दिख रही है। हिना की प्यारी सी स्माइल लोगों का दिल जीत रही है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिना खान जल्द एक्टर तन्मय सिंह के साथ अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो #PattharWargi में नजर आने वाली हैं, जिसकी पहली झलक एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है।

 


 

Content Writer: Smita Sharma

hina khanbeautifulviral picturesBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...