main page

Birthday के खास मौके पर Hina Khan ने दिया फैंस को सरप्राइज, 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' का टीज़र किया रिलीज

Updated 02 October, 2023 03:48:00 PM

हिना खान रहहत शाह काज़मी की 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' 6 अक्टूबर को संयुक्त राज्य अमेरिका में एक विशेष अंतर्राष्ट्रीय रिलीज़ होगी।

मुंबई। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर घर में पहचान पाने वाली हिना खान ने अपने जन्मदिन पर खान 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' का टीज़र रिलीज किया है। फिल्म में एक्ट्रेस अपने पहले कभी न देखे गए अवतार में अपने फैंस को हैरान करने वाली हैं, जो 6 अक्टूबर को यूएसए में इंटरनेशनल रिलीज के लिए तैयार है।

'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' एच.जी. वेल्स की शॉर्ट स्टोरी पर आधारित है, जो एक व्यंग्य नाटक है जो एक अलग समुदाय को दर्शाता है जो बाहरी दुनिया से अलग-थलग रहता है। एक विनाशकारी बीमारी ने उनके दृष्टि समुदाय को प्रभावित किया, जिससे अगली पीढ़ी के बच्चे अंधे पैदा होने लगे।

रहहत शाह काज़मी द्वारा निर्देशित मुख्य भूमिकाओं में हिना खान और शोएब निकाश शाह अभिनीत, यह खूबसूरत कहानी अपने अगल कला के अनुभव के साथ बॉलीवुड में नई जान फूंकती है। अपने जन्मदिन पर टीज़र के रिलीज़ होने से एक्साइटेड हिना खान ने कहा, “कान्स में पोस्टर लॉन्च के बाद, यूएसए में रिलीज़ होना बहुत बड़ी बात है! मैं बहुत खुश हूं और हमारे दर्शकों की फीडबैक देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।"

फिल्म में इनामुलहक, प्रधुम्न सिंह मॉल, अनुष्का सेन, नमिता लाल, मीर सरवर, जितेंद्र राय, अहमर हैदर और हुसैन खान सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली भी शामिल है।

'कंट्री ऑफ ब्लाइंड', एक रिलायंस एंटरटेनमेंट वर्ल्डवाइड रिलीज़ है, जिसे इंटरनेशनल स्तर पर प्रशंसित फिल्म निर्माता रहहत शाह काज़मी द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। इसका निर्माण रहहत शाह काज़मी, तारिक खान, ज़ेबा साजिद और नमिता लाल द्वारा किया गया है, जबकि सह-उत्पादन में जयंत जयसवाल, जितेंद्र राय और अहमर हैदर का सहयोग है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

birthdayHina KhansurpriseteaserCountry of Blind

loading...