main page

Khatron Ke Khiladi 13 में हुईं Hina Khan की एंट्री, चैलेंजर बन देंगी खिलाड़ियों को टक्कर

Updated 28 June, 2023 12:30:44 PM

हिना खान खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए साउथ अफ्रीका के केप टाउन पहुंच चुकी हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिगं केप टाउन में चल रही है। फैंस बेसब्री से शो के ऑनएयर होने का इंतजार कर रहे हैं। शो में कई पॉपुलर कलाकारों ने हिस्सा लिया है। जिस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है। टीवी की चर्चित बहु हिना खान भी शो का हिस्सा बन गई हैं।

 

खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल हुईं हिना खान
जी हां, हिना खान खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए साउथ अफ्रीका के केप टाउन पहुंच चुकी हैं। जिसकी कुछ फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। एक फोटो में वह सांप को हाथ में पकड़े खतरों से खेलती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में हिना रोहित शेट्टी के साथ पोज देती दिख रही हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन
फोटो शेयर कर हिना ने एक इमोशनल कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा- "जिंदगी बदलने वाले शो के साथ एक बार फिर जुड़ना बहुत खुशी की बात है, जिसे हम सभी खतरों के खिलाड़ी के नाम से जानते हैं। यह शो आपके दिमाग को सबसे अच्छे तरीके से बदल देता है। आप कभी भी एक जैसे नहीं रहते हैं पहले की तरह केवल अच्छे के लिए और सबसे अच्छी बात यह है कि आपको स्टंट के मास्टर और एक्शन के गॉड कहे जाने वाले रोहित शेट्टी से मिलने का मौका मिलता है, जो एक प्यारे और बेहद पोलाइट इंसान हैं। इस शो से सीखने के लिए इतना कुछ है कि मैं हमेशा दिल के पास रखती हूं।"

चैलेंजर के तौर पर देंगी खिलाड़ियों को टक्कर 
बता दें कि, हिना खान पहले भी शो में नजर आ चुकी हैं और इस बार वह एक चैलेंजर के तौर पर खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनी हैं। हिना का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है। 

Content Editor: kahkasha

Hina KhanKhatron Ke Khiladi 13Hina Khan KhiladiCape TownRohit ShettyHina EntryEntertainment News

loading...