main page

पोल्का डॉट ड्रेस में हिना खान ने बरपाया कहर, कातिलाना अंदाज में यूं दिए एक से बढ़कर एक पोज

Updated 22 September, 2020 03:43:22 PM

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर पहचान बनाने वाली हिना खान अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की काफी फैन फॉलोइंग है, इस वजह से उनकी तसवीरें सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में हिना ने अपनी बेहद खूबसूरत तसवीरें शेयर की है, जिसे देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर पहचान बनाने वाली हिना खान अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की काफी फैन फॉलोइंग है, इस वजह से उनकी तसवीरें सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में हिना ने अपनी बेहद खूबसूरत तसवीरें शेयर की है, जिसे देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस पोल्का डॉट ड्रेस में कहर बरपा रही हैं। स्लीवलेस टॉप को एक्ट्रेस ने मैचिंग लूज पैंट के साथ टीम-अप किया है और साथ ही येलो कलर की हील पेयर की हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। खूबसूरत लुक को कैरी करते हुए हसीना कैमरे के सामने एक से बढ़ कर एक परफेक्ट पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हिना ने अपने करियर की शुरूआत टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी, जिसमें उन्हें संस्कारी बहू के किरदार से खूब पॉपूलेरिटी मिली।

Bollywood Tadka

'कसौटी जिंदगी के' की कमोलिका के रोल में भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया था।

Bollywood Tadka

टीवी शो के अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'हैक्ड' में भी नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

hina khansharephotosBollywood Hindi NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...