main page

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता एक्टर ब्रायन का निधन, 81 की उम्र में ली अंतिम सांस

17 April, 2020 02:34:18 PM

हाॅलीवुड के फेमस एक्टर ब्रायन डेनेहे ने 81 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। ब्रायन डेनेहे की मौत कनेटीकट के न्यू हेवन में बुधवार रात को हुई। इस खबर की पुष्टि उनकी बेटी एलिजाबेथ डेनेहे ने ट्विटर के जरिए की।

लंदन: हाॅलीवुड के फेमस एक्टर ब्रायन डेनेहे ने 81 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। ब्रायन डेनेहे की मौत कनेटीकट के न्यू हेवन में बुधवार रात को हुई। इस खबर की पुष्टि उनकी बेटी एलिजाबेथ डेनेहे ने ट्विटर के जरिए की।

 

उन्होंने लिखा-'भारी मन के साथ हम आपको बताना चाहते हैं कि हमारे पिता का निधन हो गया है। उनकी मृत्यु नेचुरल कारण से हुई है, कोरोना वायरस की इसमें कोई भूमिका नहीं है। अपनी बेमिसाल जिंदगी, दयालु दिल और एक बेहतरीन पिता और दादा/नाना रहे ब्रायन को उनकी पत्नी, परिवार और दोस्त बहुत याद करेंगे।' 

Bollywood Tadka

ब्रायन के काम के दीवाने थे लोग

बता दें कि ब्रायन ने ने हॉलीवुड की फिल्मों में बढ़िया काम कर नाम कमाया था. इसके बाद उन्होंने स्टेज प्ले भी किए, जिन्हें खूब पसंद किया गया। उन्होंने अपने करियर में दो टोनी अवॉर्ड्स और एक ग्रैमी अवॉर्ड जीता था। इसके साथ ही उन्हें 6 एमी अवॉर्ड्स के लिए नोमिनेट भी किया जा चुका है। उन्होंने साल 2010 में अमेरिकन थिएटर हॉल ऑफ फेम की शुरुआत की थी।

Bollywood Tadka

ब्रायन ने फर्स्ट ब्लड, ककून, टू कैच अ किलर, ग्लैडिएटर संग लगभग 40 फिल्में की थी। फिल्म फर्स्ट ब्लड में उन्होंने एक शेरिफ का किरदार निभाया था, जिसने रेम्बो को जेल में भेजा था। ब्रायन डेनेहे को आखिरी बार एनबीसी के शो ब्लैकलिस्ट में देखा गया था।

 


hollywood actorbrian dennehydies 81Hollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...