main page

सड़क हादसे में मशहूर कॉमेडियन-एक्टर लेस्ली जॉर्डन की मौत, मौके पर ही तोड़ा दम

Updated 25 October, 2022 01:14:12 PM

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। हॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन और एक्टर लेस्ली जॉर्डन (Leslie Jordan) का एक भयानक एक्सीडेंट में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर सें हॉलीवुड इंडस्ड्री में शौक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। हॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन और एक्टर लेस्ली जॉर्डन (Leslie Jordan) का एक भयानक एक्सीडेंट में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर सें हॉलीवुड इंडस्ड्री में शौक की लहर दौड़ गई है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि लेस्ली की कार एक बिल्डिंग से टकरा गई और हादसे में उनकी मौत हो गई। लॉस एंजेलिस पुलिस के सूत्रों का कहना है कि जॉर्डन सोमवार को सुबह अपनी कार चला रहे थे और अचानक उनकी कार एक बिल्डिंग के एक कोने से टकरा गई। ये टक्कर इतनी भयानक थी कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई।  

 

बता दें, 67 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए लेस्ली जॉर्डन ने 1986 में एडवेंचर सीरीज द फॉल गाइ में मेलोन के रोल के रूप में अपने करियर की शुरू की थी। लेस्ली ने टीवी शो विल एंड ग्रेस, हार्ट्स अफेयर, द कूल किड्स, कॉल मी कैट और अमेरिकन हॉरर स्टोरी में काम किया था।
 

Content Writer: suman prajapati

Hollywood actorLeslie Jordandiescar accidentHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...