main page

किया जारी होम्बले फिल्म्स ने प्रोजेक्ट टाइगर का ट्रेलर

Updated 28 October, 2023 04:11:26 PM

भारत के बाघ संरक्षण की कहानी करती है बयां नेचर इनफोकस के साथ होम्बले फिल्म्स की एक दिलचस्प टाइगर कंजर्वेशन डॉक्यूमेंट्री का दरदार ट्रेलर हुआ जारी

नई दिल्ली।होम्बले फिल्म्स ने प्रोजेक्ट टाइगर का ट्रेलर किया जारी, भारत के बाघ संरक्षण की कहानी बताती ये डॉक्यूमेंट्री है बहुत दिलचस्प, 4 नवंबर 2023 को होगा प्रीमियर। होम्बले फिल्म्स ने प्रोजेक्ट टाइगर का ट्रेलर किया जारी, भारत के बाघ संरक्षण की कहानी करती है बयां नेचर इनफोकस के साथ होम्बले फिल्म्स की एक दिलचस्प टाइगर कंजर्वेशन डॉक्यूमेंट्री का दरदार ट्रेलर हुआ जारी 

होम्बले फिल्म्स के नाम से अब कोई भी अंजान नहीं है।

इस प्रोडक्शन हाउस निश्चित ही सिनेमा की दुनिया में कई शानदार और यादगार फिल्में दी है। ऐसे में होम्बले की तरफ से आने वाले हर प्रोजेक्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब होम्बले फिल्म्स एक दिलचस्प डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर करने के लिए तैयार है, जो भारत की उल्लेखनीय बाघ संरक्षण यात्रा पर रोशनी डालेगी। नेचर इनफोकस के साथ मिलकर "रोअरिंग रेजिलिएंस: इंडियाज टाइगर ओडिसी" नाम की डॉक्यूमेंट्री लेकर आया है, जो 4 नवंबर, 2023 को चमारा वज्र, जयमहल, बैंगलोर के माराकाटा में शाम 5 बजे से शुरू होगी।

आकर्षक स्टोरीटेलिंग शामिल है

"रोरिंग रेजिलिएंस" नेचर की स्थायी भावना और भारत की बाघ आबादी के अविश्वसनीय पुनरुत्थान का एक प्रमाण है। ये एक उम्मीद की रोशनी है वाइल्डलाइफ लवर्स और संरक्षणकर्ताओं के लिए और ये डाक्यूमेंट्री दर्शकों को भारत के विभिन्न परिदृश्यों के माध्यम से एक शानदार यात्रा पर ले जाती है जो बाघ आबादी के दुर्लभ और दिल को छू लेने वाले पुनरुत्थान को दर्शाता है।यह डॉक्यूमेंट्री प्यार और समर्पण का नतीजा है, जिसमें ब्रेथटेकिंग सिनेमैटोग्राफी और आकर्षक स्टोरीटेलिंग शामिल है, जो उल्लेखनीय संरक्षण प्रयासों पर प्रकाश डालती है जिसके कारण इन जीवों का पुनरुत्थान हुआ है। इस फिल्म में बाघ संरक्षणकर्ताओं के सामने आने वाली चुनौतियों में गहराई से जाता है और सफलता की प्रेरक कहानियों को पेश करता है जो इन शानदार जानवरों को विलुप्त होने के कगार से वापस ला रही हैं।

होम्बले फिल्म्स ने सभी नेचर लवर्स, संरक्षण प्रेमी और डॉक्यूमेंट्री के चाहने वालों को "रोअरिंग रेजिलिएंस: इंडियाज टाइगर ओडिसी" के प्रिमियर पर 4 नवंबर, 2023 को माराकाटा, चमारा वज्र, जयमहल, बैंगलोर में इंवाइट किया है। तो भारत के बाघों की उल्लेखनीय यात्रा और उनकी सुरक्षा के लिए काम करने वालों के अथक समर्पण का जश्न मनाने में हमारे साथ आप भी शामिल होइए।

 

होम्बले फिल्म्स के बारे में:
 होम्बले फिल्म्स एक जानी मानी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी है जो अपनी अनोखे सिनेमाई कहानी कहने के लिए जानी जाती है।  अलग तरह की एंटरटेनिंग कहानियाँ सुनाने के जुनून के साथ, कंपनी महत्वपूर्ण मुद्दों पर रोशनी डालते हुए, बड़े पर्दे पर शानदार कहानियाँ पेश करती रहती है।

नेचर इनफोकस के बारे में
नेचर इनफोकस प्रोडक्शंस का गोल ऐसी फिल्में बनाना है जो वन्य जीवन, जैव विविधता और संरक्षण के अलग - अलग पहलुओं को एक साथ लाती हैं। हम बेहतरीन ब्लू-चिप नेचर डॉक्यूमेंट्री का निर्माण करने की इच्छा रखते हैं, साथ ही, जमीन पर हो रहे दृढ़ संरक्षण प्रयासों की आवाज भी बनते है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Hombale FilmsProject Tiger होम्बले फिल्म्सप्रोजेक्ट टाइगर

loading...