main page

होम्बले फिल्म्स ने अपनी ब्लॉकबस्टर 'कांतारा' के एक साल पूरे होने का मनाया जश्न

Updated 30 September, 2023 01:49:47 PM

'कांतारा' की रिलीज के एक साल बाद भी होम्बले फिल्म्स ने दर्शकों को दिया फिल्म की सफलता का श्रेय

मुंबई। 2022 में रिलीज़ हुई होम्बले फिल्म्स की कांतारा ने अपनी सफलता के ऐसे उदाहरण पेश किए जिसे पहले कभी नहीं देखा गया। भारत के हृदयस्थलों से एक कहानी लेकर आई इस फिल्म ने ग्लोबल लेवल पर भारत का नाम रोशन किया और सभी को प्रभावित किया। ऋषभ शेट्टी, जो फिल्म के लेखक, अभिनेता और निर्देशक थे, को दुनिया की महान हस्तियों और सम्माननीय लोगों से भी आलोचनात्मक प्रशंसा मिली। कांतारा की यात्रा में आज का दिन बहुत खास है क्योंकि फिल्म ने अपनी रिलीज के 1 साल पूरे कर लिए हैं और मेकर्स ने इस मौके पर अपना आभार व्यक्त किया है।

कांतारा के 1 साल पूरे होने के अवसर पर, होम्बले फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पर ऋषभ शेट्टी का एक आकर्षक पोस्टर साझा किया। इसके साथ उन्होंने आगे कैप्शन में लिखा -
"दिव्य ब्लॉकबस्टर के एक साल का जश्न -  #Kantara ❤️‍🔥

एक बहुत ही खास फिल्म जिसे हम हमेशा याद रखेंगे। हमारा हार्दिक आभार उन अविश्वसनीय दर्शकों के प्रति है जिन्होंने इसे एक एपकि ब्लॉकबस्टर में बदल दिया। यादगार साल के लिए धन्यवाद।
पूरे देश में खुशियां गूंजती रहती हैं और हम इस एपिक सफर को एक साथ जारी रखने के लिए रोमांचित हैं!
#1YearOfDivineBlockbusterKantara #1YearOfKantara"
 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)


होम्बले फिल्म्स की ग्लोबल ब्लॉकबस्टर कांतारा न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, बल्कि इसने दो ऑस्कर भी जीते और आईएमडीबी लिस्ट में इसकी रैंकिंग सबसे ज्याद है।

बता दें, ऋषभ फिलहाल अपनी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर कांतारा के अगले भाग पर काम कर रहे हैं जो कि प्रीक्वल होगा। इसके अलावा, होम्बले फिल्म्स इस समय कहानी पर काम कर रहा है और हमारे लिए यह देखने के लिए इंतजार करना वास्तव में मुश्किल है कि ऋषभ कैसे एक और आकर्षक और दिलचस्प कहानी के साथ हमारा मनोरंजन करेंगे।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Homble FilmsblockbusterKantaraone year celebration

loading...