main page

चेहरे में छिपे हैं ढेर सारे नंबर्स, बता दिए तो कहलाएंगे जीनियस

Updated 02 November, 2023 06:03:42 PM

सोशल मीडिया पर अक्सर कभी कोई पहेली तो कभी कोई ऑप्टिकल इल्यूजन सामने जो दिमाग को घुमा कर रख देते हैं। ऐसी पहेलियों का जवाब खोजना आसान नहीं होता और लोग न चाहते हुए इसमें शामिल जरूर हो जाते हैं। ऐसी ही एक पहेली एक बार फिर सामने आई हैं, जिसमें एक-दो नहीं कई सारे नंबर्स छिपे हुए है। तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि कोई शख्स सिर पर हैट लगाए हुए है लेकिन इसे गौर से देखने पर कुछ और नजर आता है।

मुंबई: सोशल मीडिया पर अक्सर कभी कोई पहेली तो कभी कोई ऑप्टिकल इल्यूजन सामने जो दिमाग को घुमा कर रख देते हैं। ऐसी पहेलियों का जवाब खोजना आसान नहीं होता और लोग न चाहते हुए इसमें शामिल जरूर हो जाते हैं। ऐसी ही एक पहेली एक बार फिर सामने आई हैं, जिसमें एक-दो नहीं कई सारे नंबर्स छिपे हुए है। तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि कोई शख्स सिर पर हैट लगाए हुए है लेकिन इसे गौर से देखने पर कुछ और नजर आता है।

Bollywood Tadka

 

वायरल हो रही तस्वीर में एक शख्स जिसने टोपी लगाई हुई है। सिर की टोपी से लेकर नाक तक और आंख-कान सब नंबरों से बने हैं। पहेली ये है कि इस चेहरे में छिपे सभी नंबर्स को पहचानना है और बताना है कि कुल कितने नंबर्स इस तस्वीर में छिपे हैं। 

 ढेर सारे यूजर्स ने इस पहली को सुलझाने की कोशिश की। किसी ने 7 तो किसी ने 8 इसका सही जवाब बताया. वहीं कुछ लोगों ने जवाब 9 बताया। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा कि, तस्वीर पर कुल 9 नंबर्स हैं। इसमें 1 से लेकर 9 तक के सभी नंबर्स हैं।

Content Writer: Smita Sharma

numberspictureOffbeat

loading...