main page

'शहर लाखोट' में मुख्य भूमिका निभाने का प्रियांशु पेनयुली का अनुभव कैसा रहा?

Updated 29 November, 2023 05:11:29 PM

इस सीरीज़ का मुख्य किरदार, देवेन्द्र सिंह तोमर, ट्रेलर में खुद को अनजाने में एक जोखिम भरा गेम में फंसा हुआ पाता है और उसे जानलेवा सिचुएशन का सामना करना पड़ता है।

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो तैयार है अपना नॉयर क्राइम ड्रामा शहर लाखोट लॉन्च करने के लिए, जो एक लड़के की कहानी है, जिसे अपने अतीत का सामना करने के लिए अपने होमटाउन - काल्पनिक शहर लाखोट लौटने के लिए मजबूर होना पड़ता है। इस सीरीज़ का मुख्य किरदार, देवेन्द्र सिंह तोमर, ट्रेलर में खुद को अनजाने में एक जोखिम भरा गेम में फंसा हुआ पाता है और उसे जानलेवा सिचुएशन का सामना करना पड़ता है। यह किरदार गहन है और यह उत्सुकता पैदा करता है कि उसके साथ क्या होने वाला है और कहानी कैसे सामने आएगी। सीरीज़ के प्रीमियर में केवल कुछ ही घंटे बचे हैं, ऐसे में अभिनेता प्रियांशु पेनयुली ने  सीरीज़ में देव के किरदार का अपना अनुभव साझा किया हैं।

प्रियांशु पेनयुली ने कहा, “मैं कभी किसी किरदार के साथ इतने लंबे समय तक नहीं रहा। इस किरदार को 82- 100 दिनों तक शूट किया गया था। जितना अधिक मैं इसमें लगा, उतना ही बेहतर मैंने इसे समझ लिया, और मैं चार महीने तक इस विशेष होटल में रहा। जैसे ही मैंने उस विशेष कमरे में अपनी यात्रा शुरू की और खत्म की वह कमरा देव का कमरा बन गया।” उन्होंने आगे कहा, “शहर लाखोट में कुछ क्रेजी लोग हैं जो एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं, और एक देवेन्द्र सिंह तोमर हैं जिन्होंने अपने अतीत में कुछ बहुत गलत किया है। ट्रेलर में, हम देखते हैं कि हर कोई लगातार उसकी बुराई कर रहा है। वह अब अपनी विश्वसनीयता बचाने के लिए लाखोट वापस आता है। इसलिए मुझे लगता है कि कुल मिलाकर यह अब तक सुनी गई बेस्ट स्क्रिप्ट में से एक है।''

शहर लाखोट एक दिलचस्प और एंटरटेनिंग सीरीज है, जो ऑफरोड फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई है जिसमें नवदीप सिंह और खलील बचूअली एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं। इसका निर्देशन सिंह द्वारा किया गया हैं और सिंह और देविका भगत द्वारा लिखित और निर्मित हैं। सीरीज में प्रियांशु पेनयुली, चंदन रॉय सान्याल, श्रुति मेनन और कुब्रा सैत मुख्य भूमिका में हैं, जिन्हें मनु ऋषि चड्ढा, कश्यप शंगारी, चंदन रॉय, मंजिरी पुपाला, श्रुति जॉली, ज्ञान प्रकाश और अभिलाष थपलियाल जैसे कलाकारों का सहयोगहै। यह 30 नवंबर को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Shahar LakhotePriyanshu Painyuliprime vedio

loading...