main page

ऋतिक 'काबिल' की रिलीज के लिए चीन होंगे रवाना

Updated 25 May, 2019 04:30:10 PM

निस्संदेह, बॉलीवुड में सबसे फिट और सबसे हॉट अभिनेताओं में से एक, ''ग्रीक गॉड'' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिल्म ''काबिल''(Kaabil) की रिलीज के लिए चीन जाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 5 जून को चीनी जमीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और प्रशंसक फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अभिनेता के कायल हो रहे है। फिल्म का प्रीमियर 2 जून को होगा।

नई दिल्ली। निस्संदेह, बॉलीवुड में सबसे फिट और सबसे हॉट अभिनेताओं में से एक, 'ग्रीक गॉड' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिल्म 'काबिल'(Kaabil) की रिलीज के लिए चीन जाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 5 जून को चीनी जमीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और प्रशंसक फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अभिनेता के कायल हो रहे है। फिल्म का प्रीमियर 2 जून को होगा।

फिल्म की रिलीज से पहले, ऋतिक ने देश का दौरा करने और वहां फिल्म का प्रचार शुरू करने का फैसला किया है। अभिनेता के करीबी एक सूत्र के अनुसार, “काबिल ऋतिक के दिल के बहुत करीब है और यह पहली बार है जब उनकी फिल्म वहाँ रिलीज हो रही है। वह 31 मई को रवाना होंगे हैं और 3 जून तक वहां रहेंगे .. जिससे वह अपने इस सफ़र का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सुनिश्चित करना चाहते है। ''

 

फिल्म 'काबिल' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी और प्रशंसकों द्वारा फ़िल्म को बेहद पसंद किया गया था। चीन में इस फिल्म के रिलीज होने से विदेश में भी एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष अपने प्रशंसकों से रूबरू हो पाएंगे। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम ने पहली बार बड़े पर्दे पर मुख्य जोड़ी के रूप में एक साथ काम किया है।


चूंकि यह पड़ोसी देश में अभिनेता की पहली यात्रा है, इसलिए ऋतिक ने एक पर्यटक बन कर शहर घूमने का भी फैसला किया है। सूत्रों ने आगे बताया, “चीन में भी ऋतिक के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और इसीलिए अभिनेता ने फिल्म के प्रीमियर के दौरान प्रशंसकों से बातचीत करने का फैसला किया है। चूंकि वह पहली बार चीन का दौरा कर रहे है इसलिए अभिनेता वहाँ की संस्कृति और भोजन का भी आनंद लेना चाहते है और अधिक से अधिक लोगों के साथ बातचीत करना चाहते है। ”

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अक्सर अपनी विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार भूमिका के साथ दर्शकों और आलोचकों को सरप्राइज करते आये है। अभिनेता वर्तमान में अपनी अगली फिल्म, सुपर 30 की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नज़र आएंगे। 

: Chandan

Hrithik RoshanKaabilbollywood newsfilmy duniyaऋतिक रोशनकाबिलबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...