main page

भारत के सबसे चहेते सुपरहीरो 'कृष' के 15 साल पूरे होने का जश्न!

Updated 24 June, 2021 08:38:37 AM

''कृष'' सीरीज के दीवानों के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर है। जी हां, अब आप ''कृष 4'' के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि आपके चहेते सुपरहीरो यानी की रितिक रोशन ने इसके संकेत दे दिए हैं...

नई दिल्ली। जब आप भारतीय सुपरहीरो के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले जो नाम दिमाग में आता है, वह है रितिक रोशन, जिन्होंने कृष को बड़े पर्दे पर जीवंत किया है। क्रिश फ्रैंचाइज निस्संदेह देश की सबसे पसंदीदा और सफल सुपरहीरो फ्रैंचाइजी है और लोकप्रिय शैली के भीतर भारत की पेशकश की हर चीज के लिए एक बेंचमार्क सेट करती है। 

रितिक ने अपने सोशल मीडिया पर इस सुपरहीरो क्लासिक के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक छोटा वीडियो जारी किया है, जिसमें कृष को हवा में अपने लेजेंडरी मास्क को उड़ाते हुए देखा जा सकता है।  उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा-

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ट्रेंडसेटर थी कृष
कृष का वैश्विक महत्व था, एक ट्रेंडसेटर था और उसने भारतीय सिनेमा में कई प्रथम स्थान स्थापित किए हैं जैसे कि देश में विजुअल इफेक्ट्स का मार्ग प्रशस्त करने से लेकर अनएक्सप्लोरड लोकेशन्स पर शूट करने वाली पहली फिल्म थी। 

यह फिल्म 15 साल का जश्न मना रही है, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि किसी भी भारतीय सुपरहीरो कैरैक्टर को कृष जितना प्यार नहीं मिला है, जो वर्षों से विकसित होता रहा है और हर पीढ़ी के सार को दर्शाता है। 

जल्द आएगी कृष 4
जबकि हर कोई अगली किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, रितिक रोशन, जो कैरेक्टर के पर्याय हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर संकेत दिया कि कृष 4 निश्चित रूप से पाइपलाइन में है। अभिनेता ने पहले उल्लेख किया था कि कृष फिल्म की लोकप्रियता और लोगों की उम्मीद को देखते हुए, निर्माता इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और हम इस कल्ट फ्रैंचाइज़ी से कुछ धमाकेदार की उम्मीद कर रहे हैं!

 

Content Writer: Chandan

hrithik roshankrrish 4krrish serieskrrish 15th anniversaryhrithik roshan social media account

loading...